BSNL का सबसे सस्ता 365 दिनों वाला प्लान, 1499 रुपये में साल भर फायदा, जानिए दूसरी कंपनियों की स्कीम
Advertisement

BSNL का सबसे सस्ता 365 दिनों वाला प्लान, 1499 रुपये में साल भर फायदा, जानिए दूसरी कंपनियों की स्कीम

BSNL Prepaid Plan: टेलीकॉम कंपनियों के बीच ग्राहकों को लुभाने की होड़ मची हुई. सभी कंपनियां आए दिन सस्ते से सस्ता प्लान लेकर आ रही हैं. सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए 365 दिन का प्लान ऑफर कर रही है. इसमें ग्राहकों को 24 GB डाटा मिलता है.

BSNL का सबसे सस्ता 365 दिनों वाला प्लान, 1499 रुपये में साल भर फायदा, जानिए दूसरी कंपनियों की स्कीम

नई दिल्ली: BSNL Prepaid Plan: टेलीकॉम कंपनियों के बीच ग्राहकों को लुभाने की होड़ मची हुई. सभी कंपनियां आए दिन सस्ते से सस्ता प्लान लेकर आ रही हैं. सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए 365 दिन का प्लान ऑफर कर रही है. इसमें ग्राहकों को 24 GB डाटा मिलता है. BSNL के इस प्लान का नाम है PV 1,499. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और मैसेज भी दिए जाते हैं.

BSNL का 1499 रुपये वाला प्लान 

कंपनी का ये प्लान दूसरी प्राइवेट कंपनी जैसे- Jio और VI से भी सस्ता है. BSNL का ये प्लान उन ग्राहकों के लिए बेस्ट है जो डाटा का कम इस्तेमाल करते हैं. इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है. साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स के साथ हर दिन 100 मैसेज भी दिए जाते हैं. कंपनी के 1,499 रुपये वाले इस प्लान में साल भर के लिए 24 GB डेटा दिया जाता है. 

Jio का 1 साल का 2399 वाला प्लान

Jio का ये प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए बढ़िया है जो कोरोना महामारी के समय वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. क्योंकि इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2जीबी डेटा मिलता है. इस प्लान की वैधता 365 दिन की है जिसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है. इस प्लान में रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं. साथ ही माई जियो, जियो सिनेमा और जियो टीवी का एक्सेस फ्री भी मिल रहा है. 

Airtel का 1 साल का 1,498 वाला प्लान

इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एक साल के लिये 24 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा ग्राहकों को हर रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं. इसमें Zee5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है.

VI का 2599 रुपये वाला प्लान 

VI अपने 2599 रुपये वाले प्लान में 365 दिनों कि वैलिडिटी देती है, पहले इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता था लेकिन अब इस प्लान पर रोजाना 1.5GB डेटा ही मिलेगा. इस प्लान में कंपनी आपको अनलिमिटेड कॉल और SMS की सुविधा भी देती है. हालांकि कंपनी अब अपने वार्षिक प्लान में कस्टमर्स को स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म की मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रही है. कंपनी अपने इस वार्षिक प्लान के साथ डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है, यानी कि कस्टमर्स को इस प्लान पर 399 रुपये का फायदा होगा. इसके अलावा कंपनी का एक और वार्षिक प्लान 1499 रुपयों का है, जिसमे कंपनी 24GB डेटा देती है. यह प्लान उन कस्टमर्स के लिए बढ़िया है, जो अपने SIM को एक्टिव रखना चाहते है.

ये भी पढ़ें- इन Easy सेटिंग्स का इस्तेमाल कर अपने Phone को Hacking और Online Fraud से बचाएं

LIVE TV

Trending news