BSNL का सबसे जबरदस्त प्लान, सिर्फ 91 रुपये में 2 महाने की वैलिडिटी, Jio-Airtel के कान खड़े
Advertisement
trendingNow12377122

BSNL का सबसे जबरदस्त प्लान, सिर्फ 91 रुपये में 2 महाने की वैलिडिटी, Jio-Airtel के कान खड़े

BSNL Prepaid Plan: बीएसएनएल यूजर्स को अलग-असग प्राइस सेगमेंट में कई ऐसे रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. अन्य कंपनियों की तुलना में बीएसएनल सबसे कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी ऑफर कर रही है. ऐसा ही बीएसएनएल का एक प्रीपेड प्लान 91 रुपये का भी है.

BSNL का सबसे जबरदस्त प्लान, सिर्फ 91 रुपये में 2 महाने की वैलिडिटी, Jio-Airtel के कान खड़े

BSNL Recharge Plan: भारत संचार निगम लिमिटेड यानी की BSNL देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है, जो आज भी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स के लिए जानी-जाती है. यह देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी है. देश में इसके यूजर्स की संख्या करोडों में है. प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने कुछ दिनों पहले अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया और रिचार्ज प्लान्स महंगे कर दिए. इनमें रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफो-आइडिया का नाम शामिल है. वहीं, बीएसएनएल आज भी अपने यूजर्स को सबसे कम कीमत पर रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है. 

BSNL का किफायती प्लान

अगर आप बीएसएनएल को पोर्टफोलियो को देखें तो आपको अलग-असग प्राइस सेगमेंट में कई ऐसे रिचार्ज प्लान्स मिलेंगे, जो यूजर्स को अलग-अलग बेनिफिट्स देते हैं. अन्य कंपनियों की तुलना में बीएसएनल सबसे कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी ऑफर कर रही है. ऐसा ही बीएसएनएल का एक प्रीपेड प्लान 91 रुपये का भी है. इस प्लान में यूजर्स को बाकी टेलीकॉम कंपनियों जैसे जियो, एयरटेल की तुलना में सबसे ज्यादा वैलिडिटी मिलती है वो भी सबसे कम कीमत में. यह बीएसएनएल के सबसे किफायती प्लान्स में एक है. आइए आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

यह भी पढें - Mukesh Ambani लाए Jio का 90 दिनों की वैलिडिटी वाला छप्परफाड़ प्लान, दिल खोलकर दे रहे एक्सट्रा डेटा, कीमत मात्र...

 

91 रुपये में 60 दिनों की वैलिडिटी 

यूजर्स की सुवधा के लिए कंपनी हर तरह के प्लान्स ऑफर करती है. इसमें शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म तक के प्लान्स शामिल हैं. कंपनी यूजर्स को 100 रुपये से कम में भी कई प्लान्स उपलब्ध कराती है. 91 रुपये वाला BSNL का प्लान एक वैलिडिटी प्लान है. इस प्लान में यूजर्स को 60 दिनों यानी कि 2 महीने की वैलिडिटी मिलती है. अगर आप कम खर्च में अपनी सिम को ज्यादा दिनों तक एक्टिव रखना चाहते हैं तो यह प्लान आपको लिए सही साबित हो सकता है. इस प्लान में आपको कॉलिंग और डेटा के लिए चार्ज देना पड़ेगा. अगर आप कॉलिंग करना चाहते हैं आपको 15 पैसे प्रति मिनट और 25 पैसे प्रति एसएमएस की दर से चार्ज देना होगा. इसके अलावा इंटनेट के लिए आपको 1 पैसा प्रति MB की दर से चार्ज देना होगा. 

यह भी पढें - स्मार्टफोन में छिपा होता है एक जादुई रिमोट, काबू कर लेता है हर एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, जानें यूज करने का तरीका

 

Trending news