दिलों को धड़कनें बढ़ाने आई चेन वाली मस्त Calling Smartwatch! चलेगी 15 दिन तक; जानिए कीमत और फीचर्स
Advertisement

दिलों को धड़कनें बढ़ाने आई चेन वाली मस्त Calling Smartwatch! चलेगी 15 दिन तक; जानिए कीमत और फीचर्स

Calling Smartwatch Under 4k: Gizmore ने स्टाइलिश डिजाइन वाली स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो कॉलिंग फीचर के साथ आती है. जिसका नाम Glow Luxe है, जो एक फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टवॉच है जिसमें AMOLED पैनल है और यह 'मेड इन इंडिया' भी है.

 

दिलों को धड़कनें बढ़ाने आई चेन वाली मस्त Calling Smartwatch! चलेगी 15 दिन तक; जानिए कीमत और फीचर्स

Gizmore ने हाल ही में भारतीय बाजार में एक नई प्रीमियम ग्रेड स्मार्टवॉच लॉन्च की है. जिसका नाम Glow Luxe है, जो एक फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टवॉच है जिसमें AMOLED पैनल है और यह 'मेड इन इंडिया' भी है. नए Glow Luxe के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड का उद्देश्य पुरुषों के लिए एक प्रीमियम स्मार्टवॉच अनुभव प्रदान करना है. ऑफिशियल नोट्स के अनुसार वॉच एक "क्लासिक, फिर भी स्मार्ट" डिज़ाइन को स्पोर्ट करती है. आइए जानते हैं Gizmore Glow Luxe की कीमत और फीचर्स...

Gizmore Glow Luxe Specifications

यह 1.32 इंच के गोलाकार AMOLED पैनल को स्पोर्ट करता है जिसमें 390 x 390px रिजॉल्यूशन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस है. यह स्क्रीन Zync अलॉय केसिंग में है जो टिकाऊपन और प्रीमियम लुक और फील दोनों प्रदान करता है. विशेष रूप से, वॉच IP67 वाटर रेसिस्टेंस के साथ भी आती है.

Gizmore Glow Luxe Features

आधुनिक समय की स्मार्टवॉच होने के नाते, Gizmore Glow Luxe कई विशिष्टताओं और सुविधाओं की पेशकश करता है जो यूजर्स को अधिक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने में मदद करती है. स्मार्टवॉच शरीर के तापमान सेंसर, 24*7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, मेंस्ट्रुअल ट्रैकिंग, स्लीप मैपिंग और SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के साथ-साथ 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड जैसी कई स्वास्थ्य और कल्याण सुविधाओं से लैस है. वॉच 200 से अधिक वॉच फेस लाने के साथ-साथ गूगल असिस्टेंट और सिरी जैसे वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करती है.

Gizmore Glow Luxe Price In India

Gizmore Glow Luxe 15 दिन का बैटरी बैकअप देने का दावा करती है और डायल से ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर को भी सपोर्ट करती है. यह डिवाइस को अधिक यूजर के अनुकूल बनाने के लिए कुछ गोपनीयता लॉक विकल्पों और अन्य UI डिज़ाइन के साथ भी आता है. फिलहाल, स्मार्टवॉच ऑफलाइन स्टोर्स पर और फ्लिपकार्ट और गिजमोर की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध है. यह 3,499 INR के मूल्य टैग के लिए लॉन्च किया गया है, और यह चमड़े और स्टील के पट्टा के साथ आता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news