एलन मस्क महिला कर्मचारियों से करवाना चाहते थे ये काम, नहीं किया तो कंपनी से निकाल दिया बाहर!
Advertisement
trendingNow12291370

एलन मस्क महिला कर्मचारियों से करवाना चाहते थे ये काम, नहीं किया तो कंपनी से निकाल दिया बाहर!

Elon Musk Inter: इस मामले से जुड़ी आरोप लगाने वाली महिलाओं में से तीन महिलाएं सामने आई आ चुकी हैं, जिनमें से दो ने दावा किया है कि एलन मस्क और उनके बीच यौन संबंध थे. 

 

 

एलन मस्क महिला कर्मचारियों से करवाना चाहते थे ये काम, नहीं किया तो कंपनी से निकाल दिया बाहर!

Elon Musk News: एलन मस्क पर स्पेस-X में काम करने वाली महिला कर्मचारियों से सेक्शुअल हरासमेंट का आरोप लगा है. आपको बता दें ये रिपोर्ट अमेरिकी अखबार वॉल स्ट्रीट जर्नल की की है. इस रिपोर्ट की मानें तो एलन मस्क ने महिला कर्मचारियों को पहले सेक्सुअली हरास किया उसके बाद उनपर पर अपने बच्चे पैदा करने का दबाव भी डाला. यही वजह है कि अब उनकी मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं.  

मामले से जुड़ी महिलाएं आईं सामने 

आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि इस मामले से जुड़ी आरोप लगाने वाली महिलाओं में से तीन महिलाएं सामने आई आ चुकी हैं, जिनमें से दो ने दावा किया है कि एलन मस्क और उनके बीच यौन संबंध थे. एक महिला ने तो यह भी बताया है कि मस्क ने उससे कई बार अपने बच्चे पैदा करने को लेकर बात की थी. जानकारी के लिए बता दें कि इन तीन महिलाओं में से एक स्पेस-X में इंटर्न के रूप में काम कर रही थी. इन महिलाओं की मानें तो उन्हें लगातार बच्चे पैदा करने को कहा जा रहा था, जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें सैलरी देने से मना कर दिया गया साथ ही उनकी वर्क परफॉर्मेंस को भी कम कर दिया गया. 

वकीलों ने रिपोर्ट को बताया फर्जी 

एलन मस्क के ऊपर लगाए जा रहे आरोपों के बाद मस्क के वकीलों ने वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट को फर्जी बताया है. उन्होंने कहा है कि ये आरोप पूरी तरह से गलत हैं. 

HR ने नहीं सुनी महिलाओं की बात 

मस्क पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाने वाली महिलाओं ने जब इस मामले की शिकायत के कंपनी के HR से की तो HR ने स्पेस-X की प्रेसिडेंट ग्वेने शॉटवेल को इस बारे में जानकारी दी और फिर शॉटवेल ने HR को आरोप लगाने वाली महिला कर्मचारियों को कंपनी से निकालने का फरमान सुना दिया. 

Trending news