पूरी तरह से बदलने वाला है Twitter ! Elon Musk करने जा रहे हैं अब तक का सबसे बड़ा बदलाव
Advertisement
trendingNow11791932

पूरी तरह से बदलने वाला है Twitter ! Elon Musk करने जा रहे हैं अब तक का सबसे बड़ा बदलाव

Twitter Blue Bird: मस्क ने ट्ववीट करते हुए लिखा है कि, “और जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे. अगर आज रात एक अच्छा एक्स लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे.

पूरी तरह से बदलने वाला है Twitter ! Elon Musk करने जा रहे हैं अब तक का सबसे बड़ा बदलाव

Twitter Logo Replacement: Twitter के मालिक Elon Musk ने रविवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग एप्लिकेशन को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है जिससे यूजर्स के बीच हड़कंप मच गया है. दरअसल मस्क ने ऐलान किया है कि वो ट्विटर का लोगो बदलने जा रहे हैं. टेस्ला के सीईओ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नए ट्विटर लोगो का डिज़ाइन भी साझा किया और इसे 'X' नाम दिया गया है. इस ऐलान के बाद काफी सारे यूजर्स हैरान हैं. 

मस्क ने ट्ववीट करते हुए लिखा है कि, “और जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे. अगर आज रात एक अच्छा एक्स लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे”.

उन्होंने कहा, "अगर आज रात एक अच्छा एक्स लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे."

इस बीच, ट्विटर इस बात पर भी डेली लिमिट लगा रहा है कि कि अनऑथराइज्ड अकाउंट कितने डायरेक्ट मैसेज भेज सकते हैं. प्लेटफ़ॉर्म ने कहा कि परिवर्तन शुक्रवार से प्रभावी होंगे और उन उपयोगकर्ताओं को प्रभावित करेंगे जिनके पास ऑथराइज्ड बैज या ट्विटर ब्लू सदस्यता नहीं है.

कंपनी ने यह नहीं बताया कि डायरेक्ट डीएम सीमा क्या होगी, लेकिन सुझाव दिया है कि जो उपयोगकर्ता असीमित डीएम भेजना चाहते हैं, उन्हें ट्विटर ब्लू के लिए साइन अप करना होगा, इसकी भुगतान सेवा जिसकी भारत में लागत 900 रुपये प्रति माह है और यह विभिन्न सुविधाएं और सुविधाएं प्रदान करती है.

जैसा कि मास्क ने खुद ऐलान कर दिया है ऐसे में अब यूजर्स को ट्विटर चलाने के दौरान एक नया एक्सपीरियंस मिलने जा रहा है क्योंकि जब से ट्विटर शुरू हुआ है तब से चिड़िया वाला यह लोगों ही प्लेटफार्म की पहचान बना हुआ है लेकिन अब इस लोगो को पूरी तरह से बदलने की कवायत शुरू हो चुकी है यहां तक की लोगो का कलर भी पहले जैसा नहीं रहने वाला है ऐसे में यूजर्स को यह थोड़ा अटपटा लग सकता है. कंपनी लगातार प्लेट फार्म में बदलाव कर रही है ऐसे में आने वाले समय में कुछ और भी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. यह बदलाव लोगों को पसंद आएगा या नहीं यह तो बात की बात है फिलहाल तो यूजर्स इस बदलाव से पहले ही अलग-अलग तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

 

Trending news