Trump पर हमले की भनक न लगने से मस्क के निशाने पर सीक्रेट सर्विस की डायरेक्टर, भयंकर कर रहे ट्रोल!
Advertisement
trendingNow12340630

Trump पर हमले की भनक न लगने से मस्क के निशाने पर सीक्रेट सर्विस की डायरेक्टर, भयंकर कर रहे ट्रोल!

Elon Musk Trolling Kimberly Cheatle: टेस्ला के सीईओ Elon Musk ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump Assasination Attempt) की हत्या के प्रयास के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका की सीक्रेट सर्विस डायरेक्टर किम्बर्ली चीटल को बर्खास्त करने की अपनी मांग बढ़ा दी है. 

Trump पर हमले की भनक न लगने से मस्क के निशाने पर सीक्रेट सर्विस की डायरेक्टर, भयंकर कर रहे ट्रोल!

Donald Trump Assasination Attempt: टेस्ला के सीईओ Elon Musk ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump Assasination Attempt) की हत्या के प्रयास के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका की सीक्रेट सर्विस डायरेक्टर किम्बर्ली चीटल को बर्खास्त करने की अपनी मांग बढ़ा दी है. एक रैली में एक बंदूकधारी के ट्रम्प के 150 मीटर करीब आने के बाद चीटल और यूएस सीक्रेट सर्विस जांच के दायरे में आ गए. बंदूकधारी ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के कान पर गोली चला दी. 

पेंसिल्वेनिया रैली में थॉमस मैथ्यू क्रूक्स द्वारा रिपब्लिकन पार्टी में संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प पर हमले के बाद, बड़ी सुरक्षा चूक की के लिए सीक्रेट सर्विस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को बुलाया गया है. फिलहाल इस मामले की जांच फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (FBI) कर रही है.

Elon Musk ने X पर किया ट्रोल

एलन मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विट के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट करते हुए यूएस सीक्रेट सर्विस डायरेक्टर किम्बर्ली चीटल पर निशाना साधा. चीटल पर निशाना साधते हुए एलन मस्क ने कहा कि सीक्रेट सर्विस की डायरेक्टर होने से पहले वह 'चीटो के बैग की रखवाली कर रही थी.' यूएस सीक्रेट सर्विस और उसकी डायरेक्टर पर कटाक्ष करते हुए टेस्ला के सीईओ ने एक फोटो शेयर की जिसमें एक स्नेक को दरवाजे के लॉक के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है. 

घटना के बाद एक गवाह ने बीबीसी को बताया कि उसने एक आदमी को राइफल के साथ देखा था और उसने उस पर भी बंदूक तान दी थी. गवाह ने कहा कि पुलिस कर्मी पूरी तरह से अनभिज्ञ थे. गवाह के इंटरव्यू को शेयर करते हुए मस्क ने किम्बर्ली चीटल के इस्तीफे की मांग की. 

कौन हैं किम्बर्ली चीटल

किम्बर्ली चीटल यूएस सीक्रेट सर्विस की डायरेक्टर हैं. वह सीक्रेट सर्विस की 27वीं डायरेक्टर हैं और उन्होंने सितंबर 2022 को पदभार संभाला था. वह लॉ इन्फोर्समेंट ऑफिसर्स के साथ 7,800 से ज्यादा स्पेशल एजेंट्स की एक टीम का नेतृत्व करती हैं. उन्होंने यूएस सीक्रेट सर्विस में 27 वर्षों से ज्यादा समय तक सेवा की है. उन्होंने ऑफिस ऑफ प्रोटेक्टिव ऑपरेशंस के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है. साथ ही उन्होंने अटलांटा फील्ड ऑफिस में स्पेशल एजेंट के रूप में भी काम किया है. यूएस सीक्रेट सर्विसेज की डायरेक्टर नियुक्त होने से पहले किम्बर्ली चीटल पेप्सिको में ग्लोबल सिक्योरिटी में सीनियर डायरेक्टर के रूप में कार्यरत थीं. 

Trending news