Flipkart से केवल 6 हजार रुपये में घर ले आएं Samsung का 32-इंच का शानदार Smart TV
Advertisement
trendingNow11118359

Flipkart से केवल 6 हजार रुपये में घर ले आएं Samsung का 32-इंच का शानदार Smart TV

ऑनलाइन शॉपिंग ऐप फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर टीवी अपग्रेड डेज सेल (TV Upgrade Days Sale). फ्लिपकार्ट से आप 32-इंच के Samsung के स्मार्ट टीवी को 21 हजार रुपये की जगह केवल 6 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे..

Flipkart से केवल 6 हजार रुपये में घर ले आएं Samsung का 32-इंच का शानदार Smart TV

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 7 मार्च से फ्लिपकार्ट टीवी अपग्रेड डेज सेल (TV Upgrade Days) चल रही है, जिसमें आपको स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. इस सेल से आप सैमसंग के 32-इंच के स्मार्ट टीवी को केवल 5,999 रुपये में खरीद सकेंगे जबकि इसकी असली कीमत 20,900 रुपये है. आइए इस डील के बारे में डिटेल में जानते हैं..

  1. फ्लिपकार्ट पर सस्ते में खरीदें स्मार्ट टीवी
  2. 6 हजार में खरीदें 32-इंच का स्मार्ट टीवी
  3. जानिए ये शानदार ऑफर

Samsung के स्मार्ट टीवी को ऐसे खरीदें बेहद सस्ते में

इस डील में Samsung 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV की बात की जा रही है. इस धाकड़ डिस्प्ले वाले स्मार्ट टीवी की मार्केट में कीमत 20,900 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह यह 11% की छूट के बाद 18,499 रुपये में मिल रहा है. अगर आप इस स्मार्ट टीवी का पेमेंट फेडेर्ल बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं तो आपको 10% यानी 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट और मिलेगा जिससे आपके लिए सैमसंग के इस टीवी की कीमत कम होकर 16,999 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर ने लगाया मजा

इस डील में फ्लिपकार्ट एक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. आपको बता दें कि अगर आप Samsung 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV को अपने पुराने टीवी के बदले में खरीदते हैं तो आपको 11 हजार रुपये तक की छूट और मिल सकती है. इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर आप इस स्मार्ट टीवी को केवल 5,999 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे.

स्मार्ट टीवी के फीचर्स

Samsung 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV टाइजेन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 32-इंच के डिस्प्ले वाला यह स्मार्ट टीवी 1,366 x 768 पिक्सल के रेसोल्यूशन और एचडी रेडी एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें आपको 60Hz का रिफ्रेश रेट और 20W का साउन्ड आउटपुट भी मिलेगा. ये स्मार्ट टीवी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे ऐप्स को भी सपोर्ट करता है. 

फ्लिपकार्ट की इस टीवी सेल में आपको और भी कई सारे कमाल के ऑफर्स मिल जाएंगे. फ्लिपकार्ट की वेबसाइट या ऐप से आप इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं.

Trending news