Fastag और फोन बिल पेमेंट करना हुआ और आसान, Flipkart लाया गजब का ऑप्शन
Advertisement
trendingNow12331168

Fastag और फोन बिल पेमेंट करना हुआ और आसान, Flipkart लाया गजब का ऑप्शन

अब आप Flipkart ऐप पर कई बिल और रिचार्ज भी कर सकते हैं. पहले आप बिजली का बिल और मोबाइल रिचार्ज कर सकते थे. इन पेमेंट को आसान बनाने के लिए Flipkart ने BillDesk कंपनी के साथ मिलकर काम किया है.

 

Fastag और फोन बिल पेमेंट करना हुआ और आसान, Flipkart लाया गजब का ऑप्शन

Flipkart अब सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग करने वाली वेबसाइट नहीं रही है. अब आप Flipkart ऐप पर कई बिल और रिचार्ज भी कर सकते हैं. पहले आप बिजली का बिल और मोबाइल रिचार्ज कर सकते थे, लेकिन अब Flipkart पर आप और भी कई चीज़ों का भुगतान कर सकते हैं.

आप अब इन चीजो का पेमेंट Flipkart ऐप पर कर सकते हैं:

Fastag रिचार्ज
DTH रिचार्ज
लैंडलाइन बिल
ब्रॉडबैंड बिल
मोबाइल पोस्टपेड बिल

इन पेमेंट को आसान बनाने के लिए Flipkart ने BillDesk कंपनी के साथ मिलकर काम किया है. BillDesk भारत की एक जानी-मानी पेमेंट कंपनी है. Flipkart ने Bharat Bill Payments System (BBPS) के साथ मिलकर ये नई सेवा शुरू की है.

फ्लिपकार्ट ऑफर भी लाया

Flipkart इन नई सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए एक खास ऑफर दे रहा है. अगर आप Flipkart UPI का इस्तेमाल करके पेमेंट करते हैं, तो आपको अपने सुपरकॉइन्स से पूरे बिल पर 10% तक की छूट मिल सकती है. ये ऑफर सिमित समय के लिए ही है.

फ्लिपकार्ट ने अपनी यूपीआई सेवा शुरू की है जो रिचार्ज और बिल भुगतान का एक सुरक्षित और आसान तरीका है. ग्राहक इस सेवा के इस्तेमाल से सुपरकॉइन्स और कैशबैक के रूप में रिवॉर्ड कमा सकते हैं, साथ ही साथ एक क्लिक में फास्ट पेमेंट का लाभ उठा सकते हैं. यह सेवा चाहे आप ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे हों या बिल का भुगतान कर रहे हों, डिजिटल भुगतान के पूरे अनुभव को बेहतर बनाती है.

Trending news