मोबाइल पर गेमिंग का है शौक? BOULT के नए Gaming TWS देंगे सुपर से ऊपर एक्सपीरियंस
Advertisement
trendingNow12284624

मोबाइल पर गेमिंग का है शौक? BOULT के नए Gaming TWS देंगे सुपर से ऊपर एक्सपीरियंस

Gaming Buds: दोनों TWS ईयरबड्स को iOS ऐप स्टोर और Google Play Store पर उपलब्ध BOULT AMP ऐप के माध्यम से कनेक्ट और संचालित किए जा सकते हैं. ये TWS ईयरबड मेड इन इंडिया है जो कि हर भारतीय यूजर के लिए एक बड़ी बात है. 

मोबाइल पर गेमिंग का है शौक? BOULT के नए Gaming TWS देंगे सुपर से ऊपर एक्सपीरियंस

Boult TWS: हाल ही में BOULT ने मार्केट में दो शानदार गेमिंग ईयरबड्स Z40 गेमिंग और Y1 गेमिंग, को मार्केट में उतारा है. दोनों ही बजट रेंज में लॉन्च किए गए हैं. इन दोनों ईयरबड्स का डिजाइन बेहद ही शानदार है साथ ही साथ इनकी परफॉर्मेंस भी हमें काफी पसंद आई है. अगर आप भी इन्हें खरीदना चाहते हैं और गेमिंग का एक नेक्स्ट लवेल एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इन दोनों गेमिंग TWS के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

क्या है खासियत 

दोनों TWS ईयरबड्स को iOS ऐप स्टोर और Google Play Store पर उपलब्ध BOULT AMP ऐप के माध्यम से कनेक्ट और संचालित किए जा सकते हैं. ये TWS ईयरबड मेड इन इंडिया है जो कि हर भारतीय यूजर के लिए एक बड़ी बात है. आपको टच कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट गेमप्ले के दौरान मिलता है. इसके अलावा, IPX5 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग इन्हें पानी में खराब होने से बचाती है. डीप गेमिंग सेशंस के दौरान स्वेटिंग की वजह से भी ये खराब नहीं होते हैं. BoomX टेक्नोलॉजी और 10 मिमी ड्राइवरों द्वारा संचालित, ये ईयरबड हर समय जोरदार बेस और क्रिस्प ऑडियो क्वॉलिटी देते हैं. 

बेस्ट सेलिंग सीरीज का सक्सेसर BOULT द्वारा Z40 गेमिंग TWS आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए जोरदार फीचर्स देता है. 60 घंटे की प्रभावशाली बैटरी लाइफ के साथ, आप बिना किसी रुकावट के एक्सटेंडेड गेमिंग सेशंस का मजा ले सकते हैं. इसके अनूठे ब्लैक मॉस और इलेक्ट्रिक व्हाइट कलर वेरिएंट, आरजीबी लाइट्स के साथ आते हैं. इससे आपको स्टाइल और प्रीमियमनेस का फील आता है. इसकी बूमएक्स टेक्नोलॉजी और एएसी एसबीसी कोडेक सपोर्ट सबसे जोरदार बेस और असाधारण ऑडियो क्वॉलिटी ऑफर करता है जो गेमिंग के लिए काफी बेहतर माना जाता है. 

Y1 गेमिंग को 50 घंटे के प्रभावशाली प्लेटाइम के साथ यूजर्स बिना रुकावट गेमिंग सेशंस के का मजा ले सकते हैं. इन गेमिंग ईयरबड्स में लाइवली आरजीबी लाइटें हैं जो आपके गेमिंग सेटअप में एक नयापन जोड़ती हैं. ब्लैक मेटल, इलेक्ट्रिक रेड और ग्लेशियर ब्लू जैसे जोरदार कलर्स आकर्षक रंगों में उपलब्ध, Y1 गेमिंग TWS यूजर्स के गेमिंग कस्पीरियंस से मेल खाने के लिए काफी स्टाइलिश दिखता है.

कीमत और उपलब्धता

Z40 गेमिंग TWS ब्लैक मॉस, इलेक्ट्रिक व्हाइट और आरजीबी लाइट्स के साथ सी थ्रू में आता है. इसकी कीमत अमेज़न, फ्लिपकार्ट और आधिकारिक BOULT वेबसाइट पर 1,299 रुपये है.

Y1 गेमिंग TWS मोड सिंक एलईडी के साथ ब्लैक मेटल, इलेक्ट्रिक रेड और ग्लेशियर ब्लू में आता है. इसकी कीमत 1,199 रुपये है जो केवल फ्लिपकार्ट और आधिकारिक बौल्ट वेबसाइट पर उपलब्ध है.

Trending news