लड़कियों का दिल जीतने आ रहा सबसे सस्ता Flip Phone! देखकर ही कहेंगे- OMG! कितना Beautiful है...
Advertisement
trendingNow12362812

लड़कियों का दिल जीतने आ रहा सबसे सस्ता Flip Phone! देखकर ही कहेंगे- OMG! कितना Beautiful है...

बार्बी ब्रांड का फोन आखिरकार 28 अगस्त को लॉन्च हो रहा है. HMD ने अभी तक इस फोन के खास फीचर्स के बारे में नहीं बताया है. फिलहाल हमें बस इतना पता है कि यह फ्लिप फोन है और यह गुलाबी रंग का होगा जो बार्बी ब्रांड के साथ अच्छा लगेगा. 

लड़कियों का दिल जीतने आ रहा सबसे सस्ता Flip Phone! देखकर ही कहेंगे- OMG! कितना Beautiful है...

HMD कंपनी आखिरकार बार्बी ब्रांड का फोन दुनिया भर में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इस साल फरवरी में MWC इवेंट में इस फोन के बारे में पहली बार बताया था. HMD ने कई फोन लॉन्च करने की बात कही थी लेकिन उनके नाम या डिटेल नहीं बताई थी. बस इतना कहा था कि 2024 में HMD के नए फोन आएंगे. कंपनी ने हाल ही में HMD Crest और Crest Max 5G फोन लॉन्च किए हैं और अब एक नया फोन लाने की तैयारी कर रही है.

28 अगस्त को लॉन्च होगा फोन

बार्बी ब्रांड का फोन आखिरकार 28 अगस्त को लॉन्च हो रहा है. HMD ने अभी तक इस फोन के खास फीचर्स के बारे में नहीं बताया है. फिलहाल हमें बस इतना पता है कि यह फ्लिप फोन है और यह गुलाबी रंग का होगा जो बार्बी ब्रांड के साथ अच्छा लगेगा. खबरों के मुताबिक, यह फोन S30+ या KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. कंपनी इस बार्बी थीम वाले फोन को खिलौना बनाने वाली कंपनी मैटल के साथ मिलकर लॉन्च कर रही है.

होगा कम कीमत वाला फ्लिप फोन

अभी यह नहीं पता है कि यह फोन भारतीय बाजार में आएगा या नहीं. क्योंकि HMD ने पहले भारत में नोकिया फोन बेचे हैं और कंपनी ने पहले ही बताया है कि वह अपने नए फोन भारत लाएगी, इसलिए इस फ्लिप फोन के भी भारत आने की उम्मीद है. भारतीय बाजार में पहले से ही मोटोरोला, सैमसंग, ओप्पो जैसी कंपनियों के फ्लिप फोन मौजूद हैं. लेकिन, HMD का फ्लिप फोन एक टॉप मॉडल नहीं होगा और यह कम बजट वाले ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया जा सकता है, जैसा कि टीज़र और लीक्स से पता चलता है.

टीज़र इमेज से लगता है कि फोन के बाहर की तरफ स्क्रीन नहीं होगी. हो सकता है कि फोन के अंदर स्क्रीन हो और नीचे की तरफ कीपैड हो. हो सकता है कि HMD मोटोरोला के Edge 50 Ultra की तरह ही फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन भी लाए. लेकिन, अभी कुछ भी पुख्ता नहीं है. यह HMD फोन ज्यादातर एक फीचर फोन जैसा लग रहा है जिसमें फोल्ड होने की सुविधा है.इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए हमें कुछ दिन इंतजार करना होगा.

Trending news