लड़कियों को क्रेजी करने आया ये Beautiful फोन! देखते ही कहेंगी- लाखों हैं मगर, तुम जैसा कौन हसीं है...
Advertisement
trendingNow11689736

लड़कियों को क्रेजी करने आया ये Beautiful फोन! देखते ही कहेंगी- लाखों हैं मगर, तुम जैसा कौन हसीं है...

Huawei के नए लिमिटेड एडीशन ने लड़कियों को खुश कर दिया है. कंपनी ने गुएरलेन प्रेस्टीज जेम लिपस्टिक सेट (Guerlain Prestige Gem Lipstick Set) के साथ अपने फ्लिप फोन- Huawei Pocket S Limited-Edition पेश किया है.

लड़कियों को क्रेजी करने आया ये Beautiful फोन! देखते ही कहेंगी- लाखों हैं मगर, तुम जैसा कौन हसीं है...

Huawei हमेशा से ही स्पेशल एडीशन फोन लॉन्च करता रहा है और इस बार Huawei के नए लिमिटेड एडीशन ने लड़कियों को खुश कर दिया है. कंपनी ने गुएरलेन प्रेस्टीज जेम लिपस्टिक सेट (Guerlain Prestige Gem Lipstick Set) के साथ अपने फ्लिप फोन- Huawei Pocket S Limited-Edition पेश किया है. आइए जानते हैं बॉक्स में महिलाओं को क्या-क्या मिलेगा...

Huawei Pocket S Gift Box

नए एडीशन को Huawei Pocket S 520 Limited Edition कहा जाता है, और इसे एक गिफ्ट बॉक्स के रूप में लॉन्च किया गया है. पैकेज में एक गिफ्ट बॉक्स, एक हुआवेई पॉकेट एस अपने Sakura Pink शेड में, और एक गुएरलेन प्रेस्टीज जेम लिपस्टिक सेट शामिल है. सेट में गुएरलेन की प्रेस्टीज जेम लिपस्टिक 214 और पिंक बटरफ्लाई पैटर्न में प्रेस्टीज जेम लिपस्टिक कवर दाई शामिल हैं.

कितनी होगी कीमत

Huawei Pocket S Gift Box चीन में लॉन्च किया गया है, और यह ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध होने की संभावना नहीं है क्योंकि फोन खुद चीन के बाहर नहीं बेचा जाता है. यह डिवाइस 11 मई को सुबह 10:08 बजे CST पर हुआवेई के आधिकारिक फ्लैगशिप स्टोर टमॉल पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. फिलहाल गिफ्ट बॉक्स की कीमत का पता नहीं चला है. संदर्भ के लिए, मूल हुआवेई पॉकेट एस (सकुरा पाउडर 256GB) की कीमत 6488 युआन (76,610 रुपये) है.

Huawei Pocket S Features

Huawei Pocket S एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी 4जी प्रोसेसर से लैस है, जो एक अनुकूली ग्राफीन गर्मी अपव्यय यूनिट द्वारा सहायता प्रदान करता है. इसमें 2790 × 1188 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला 6.9 इंच का OLED पैनल, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1440Hz हाई-फ्रीक्वेंसी PWM डिमिंग की सुविधा है. डिस्प्ले को 300Hz टच सैंपलिंग रेट भी मिलता है और P3 वाइड कलर गैमट के साथ 1.07 बिलियन रंगों का समर्थन करता है. एक बाहरी स्क्रीन है जो 1.04-इंच 340 × 340 गोलाकार OLED स्क्रीन का उपयोग करती है.

Trending news