Apple ला रहा बड़ी स्क्रीन वाला सस्ता iPhone! पहली तस्वीर आई सामने, देखकर आप भी कहेंगे- Love हो गया...
Advertisement
trendingNow11403187

Apple ला रहा बड़ी स्क्रीन वाला सस्ता iPhone! पहली तस्वीर आई सामने, देखकर आप भी कहेंगे- Love हो गया...

iPhone SE 2023: Apple अपना अगला iPhone SE मॉडल 2023 में लॉन्च कर सकता है. फोन की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है, दिखने में फोन काफी शानदार नजर आ रहा है. देखकर आपको भी प्यार हो जाएगा.

 

Apple ला रहा बड़ी स्क्रीन वाला सस्ता iPhone! पहली तस्वीर आई सामने, देखकर आप भी कहेंगे- Love हो गया...

iPhone SE 4 Renders Leaked: अफवाहें व्याप्त हैं कि Apple अपना अगला iPhone SE मॉडल 2023 में लॉन्च कर सकता है. धीरे-धीरे डिवाइस के बारे में कई जानकारियां सामने आ रही है. इसके बारे में अफवाहों ने दावा किया है कि, 4.7-इंच की स्क्रीन वाले पिछले मॉडलों के विपरीत, चौथी पीढ़ी के iPhone SE में 6.1-इंच का बड़ा डिस्प्ले होगा. ऐसा लगता है कि यह सच हो सकता है क्योंकि iPhone SE 4 के नए लीक हुए रेंडर एक नए डिजाइन को प्रकट करते हैं.

fallback

iPhone SE 4 Renders Leaked

लोकप्रिय टिपस्टर जॉन प्रोसर ने iPhone SE 4 के रेंडर प्रकाशित किए हैं. ये आधिकारिक रेंडर नहीं हैं, लेकिन अफवाहों में इसके बारे में जो कहा गया है, उसके आधार पर ये डिवाइस की तस्वीरें हैं. iPhone SE 2 और iPhone SE 3 का डिजाइन आईफोन 8 के समान है. आईफोन एसई 4 के रेंडर से पता चलता है कि यह iPhone XR जैसा दिखेगा, जिसकी घोषणा 2018 में की गई थी.

iPhone SE 4 Specs

iPhone SE 4 में अपने पिछले मॉडल की तरह ऊपर और नीचे मोटे बेजल नहीं होंगे. चूंकि इसमें पतले बेजल के साथ एक नोकदार डिस्प्ले है, इसमें होम बटन नहीं है. पिछले मॉडल में, होम बटन को फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एम्बेड किया गया था. अफवाहें व्याप्त हैं कि iPhone SE 4 साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ Apple का पहला हैंडसेट हो सकता है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि iPhone SE 4 में 6.1 इंच का बड़ा डिस्प्ले होगा.

iPhone SE 4 Design

लीक में iPhone SE 4 के इंटर्नल के बारे में कोई जानकारी नहीं है. सभी संभावना में, इसमें Apple A15 या A16 बायोनिक चिपसेट हो सकता है. पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल कैमरा है. डिवाइस के निचले किनारे में एक जोड़ी है जो बीच में एक लाइटनिंग पोर्ट के साथ स्पीकर ग्रिल लगती है. iPhone SE 4 के बाएं किनारे में एक म्यूट स्विच और वॉल्यूम बटन हैं. इसकी दाहिनी तरफ एक पावर बटन और एक सिम स्लॉट है. इसके काले, सफेद और लाल रंग में आने की संभावना है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news