अब Realme देगा Jiophone को टक्कर, 2 धांसू फीचर फोन लॉन्च करने की तैयारी
Advertisement
trendingNow1913949

अब Realme देगा Jiophone को टक्कर, 2 धांसू फीचर फोन लॉन्च करने की तैयारी

आने वाले समय में यूजर्स के पास कई ऑप्शन होंगे फीचर फोन के. अब खबर है Realme जल्द मार्केट में फीचर फोन लेकर आने वाला है. Realme ने हाल ही में अपने सब-ब्रांड Dizo का ऐलान किया था. वहीं, अब इस ब्रांड से जुड़े एक के बाद एक प्रोडक्ट्स की जानकारी ऑनलाइन लीक हो रही है.

अब Realme देगा Jiophone को टक्कर, 2 धांसू फीचर फोन लॉन्च करने की तैयारी

नई दिल्ली: आने वाले समय में यूजर्स के पास कई ऑप्शन होंगे फीचर फोन के. अब खबर है Realme जल्द मार्केट में फीचर फोन लेकर आने वाला है. Realme ने हाल ही में अपने सब-ब्रांड Dizo का ऐलान किया था. वहीं, अब इस ब्रांड से जुड़े एक के बाद एक प्रोडक्ट्स की जानकारी ऑनलाइन लीक हो रही है. वहीं अब सामने आई एक नई रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि Realme अपने सब-ब्रांड Dizo के तहत बाजार में दो नए फीचर फोन लॉन्च करने वाली है. ये फीचर फोन भारत में Jio फीचर फोन को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. 

फोन फीचर
इन फोन के नाम Dizo Star 500 और Dizo Star 300 हो सकता है. यही नहीं रिपोर्ट में इन फीचर फोन की तस्वीरों को भी साझा किया गया है. जिसमें एक फोन का डिस्प्ले कीपैड के साथ थोड़ा छोटा नजर आ रहा है, वहीं दूसरे फोन में कीपैड के साथ डिस्प्ले पहले की तुलना में थोड़ा बड़ा है. माना जा रहा है कि स्टार 500 फीचर फोन में स्टार 300 फोन की तुलान में बड़ा डिस्प्ले मिल सकता है. वहीं, दोनों फोन में ही डिस्प्ले के ठीक नीचे ‘DIZO' की ब्रांडिंग दी गई है.

ये भी पढ़ें, वाह! Samsung का ये फोन हुआ 12000 रुपये तक सस्ता, कमाल के फीचर से है लैस 

सिम सिस्टम
फोन में डुअल-सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद होगा.

बैटरी और कैमरा
बताया गया है कि यह फोन 2G कनेक्टिविटी के साथ दस्तक देंगे. इसके अलावा, इन फोन में सिंगल कैमरा LED फ्लैश के साथ मौजूद होगा. स्टार 500 फीचर फोन फोन की बैटरी 1,830 MH की हो सकती है, वहीं स्टार 300 फीचर फोन में 2,500 MH की बड़ी बैटरी दी जा सकती है.

Trending news