खुशखबरी! Free में बदल जाएगा One Plus स्मार्टफोन का खराब डिस्प्ले, एक रुपये भी नहीं चुकाना पड़ेगा आपको
Advertisement
trendingNow11684108

खुशखबरी! Free में बदल जाएगा One Plus स्मार्टफोन का खराब डिस्प्ले, एक रुपये भी नहीं चुकाना पड़ेगा आपको

One Plus Policy: One Plus यूजर्स को खुद के पैसे खर्च करके स्मार्टफोन का डिस्प्ले रिपेयर नहीं करवाना पड़ेगा और कंपनी इसके लिए ग्राहक की तरफ से भरपाई भी करेगी. 

खुशखबरी! Free में बदल जाएगा One Plus स्मार्टफोन का खराब डिस्प्ले, एक रुपये भी नहीं चुकाना पड़ेगा आपको

Free Display Repair: वनप्लस स्मार्टफोन का मार्केट में जबरदस्त क्रेज है और वजह है इन स्मार्टफोंस में मिलने वाले फीचर्स और इनका डिजाइन. वनप्लस स्माटफोन के कई सारे मॉडल्स मार्केट में उपलब्ध है और कंपनी लगातार नए मॉडल्स को उतार रही है जिनमें भारतीय स्मार्टफोन ग्राहकों की जरूरतों का ख्याल रखा जाता है और हर उस फीचर को शामिल करने पर जोर दिया जाता है जो आपका काम आसान बना सके. पिछले कुछ दिनों से एक बड़ी समस्या जो One Plus स्मार्टफोंस के साथ पेश आ रही है वह यह है कि, के कुछ मॉडल्स के डिस्प्ले पर अचानक से ग्रीन लाइन अपीयर हो जाती है. इससे कोई बहुत बड़ी समस्या तो नहीं होती है लेकिन फिर भी यह डिस्प्ले की खराबी की वजह से होता है. अगर आप इसे सही करवाने जाएंगे या फिर स्मार्ट फोन का डिस्प्ले बदलवाने जाएंगे तो इसके लिए आपको तकरीबन ₹10000 तक खर्च करने पड़ सकते हैं लेकिन इतना बजट आम तौर पर किसी का नहीं होता. ऐसे में 1 प्लस ने एक नया तरीका निकाला है जिससे ग्राहकों को स्मार्ट फोन का डिस्प्ले बदलवाने के लिए एक भी रुपए चुकाने नहीं पड़ेंगे.

फ्री में कैसे बदला जाएगा डिस्प्ले

वनप्लस स्माटफोन कि डिस्प्ले पर अगर ग्रीन लाइन अपीयर हो जाती है तो जाहिर सी बात है आपको समझ में आ जाना चाहिए कि यह खराब है और डिफेक्टिव है. ऐसे में आपको वनप्लस के कस्टमर केयर सेंटर पर जाना पड़ेगा. जब आप ऐसा करते हैं तो सबसे पहले आपका स्मार्टफोन कस्टमर केयर सेंटर पर लिया जाता है और उसे चेक किया जाता है और आपकी समस्या सही पाए जाने पर आपको उसके बारे में बताया जाता है. अगर आप इस डिफेक्टिव डिस्प्ले को बदलना ना चाहते हैं तो आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी की तरफ से यह फ्री में ही बदला जाएगा.

आपको बता दें कि फ्री में अपने वनप्लस स्मार्टफोन के डिफेक्टिव डिस्प्ले को बदलवाने के लिए आपको एक भी पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है. चाहे आपके स्मार्टफोन की वारंटी हो या ना हो अगर इसकी डिस्प्ले पर ग्रीनलाइन अपीयर हो रही है तो कंपनी इसे फ्री में ही बदलेगी और आपको वापस देगी और आपको कोई भी पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है.

Trending news