PlayStation ने भारत में लॉन्च किया पोर्टेबल रिमोट प्लेयर, कीमत सिर्फ 18,990 रुपये
Advertisement
trendingNow12364715

PlayStation ने भारत में लॉन्च किया पोर्टेबल रिमोट प्लेयर, कीमत सिर्फ 18,990 रुपये

Playstation Portal remote player को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. प्लेस्टेशन पोर्टल की कीमत 18,990 रुपये है और यह 3 अगस्त से सोनी सेंटर्स, अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, रिलायंस, विजय सेल्स, ब्लिंकइट और दूसरे स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

 

PlayStation ने भारत में लॉन्च किया पोर्टेबल रिमोट प्लेयर, कीमत सिर्फ 18,990 रुपये

प्लेस्टेशन इंडिया ने एक नया गेमिंग डिवाइस पेश किया है, जिसका नाम प्लेस्टेशन पोर्टल है. इस डिवाइस से आप अपने प्लेस्टेशन कंसोल पर इंस्टॉल किए गए गेम को टीवी या मॉनिटर के बिना खेल सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे, यह कुछ खास गेम्स के साथ ही काम करेगा और इसके लिए आपके पास प्लेस्टेशन 5 या प्लेस्टेशन 4 कंसोल होना जरूरी है. प्लेस्टेशन पोर्टल की कीमत 18,990 रुपये है और यह 3 अगस्त से सोनी सेंटर्स, अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, रिलायंस, विजय सेल्स, ब्लिंकइट और दूसरे स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

हमें अमेज़न इंडिया पर प्लेस्टेशन पोर्टल 24,520 रुपये में दिखा. लगता है ये अमेरिका वाला मॉडल है. क्योंकि ये डिवाइस भारत में अब ऑफिशियल लॉन्च हो गया है, आपको 3 अगस्त तक इंतजार करना चाहिए, ताकि आपको इस डिवाइस की कीमत कम मिल सके.

देगा इन डिवाइस को टक्कर

प्लेस्टेशन पोर्टल असल में आपके गेम (जो कि इसके साथ काम करते हैं) को डिवाइस की छोटी स्क्रीन पर चलाएगा. यह डिवाइस निंटेंडो स्विच या दूसरे पोर्टेबल गेमिंग डिवाइस जैसे ROG एली या MSI क्लॉ के मुकाबले आया है। प्लेस्टेशन पोर्टल पिछले साल से अमेरिका में उपलब्ध था, लेकिन अब इसे भारत में भी लॉन्च किया गया है.

Playstation Portal remote player Features

प्लेस्टेशन पोर्टल रिमोट प्लेयर से आप अपने घर के वाई-फाई के जरिए अपने PS5 के गेम को अपने हाथ में पकड़कर खेल सकते हैं, जिससे टीवी की जरूरत नहीं पड़ती. इस डिवाइस से आप अपने PS5 पर इंस्टॉल किए गए किसी भी कम्पैटिबल गेम को खेल सकते हैं, जिसमें PS5 और PS4 दोनों के गेम शामिल हैं. इस रिमोट प्लेयर में डुअलसेंस वायरलेस कंट्रोलर है, जिसमें हैप्टिक फीडबैक और एडेप्टिव ट्रिगर हैं. रिमोट प्लेयर में 8 इंच की फुल एचडी एलसीडी स्क्रीन है. यह 1080p रिजॉल्यूशन पर 60 फ्रेम प्रति सेकेंड तक के गेमप्ले को सपोर्ट करता है.

Trending news