बिजली का बिल आएगा आधे से कम और ठंड में घर रहेगा गर्म! बस खरीद लाएं ये सस्ता डिवाइस
Advertisement
trendingNow11451939

बिजली का बिल आएगा आधे से कम और ठंड में घर रहेगा गर्म! बस खरीद लाएं ये सस्ता डिवाइस

Portable Room Heater: आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना बिजली के चलता है और घर को झटपट गर्म कर देता है. इसकी कीमत भी काफी कम है.

 

बिजली का बिल आएगा आधे से कम और ठंड में घर रहेगा गर्म! बस खरीद लाएं ये सस्ता डिवाइस

Solar Room Heater: भारत में अब जोरदार ठंड पड़ने लगी है. सुबह और रात के समय ठंड इतनी पड़ रही है कि लोगों को रजाई ओढ़नी पड़ रही है. अब गीजर और हीटर का भी इस्तेमाल शुरू होने लगा है. ठंड के समय बिजली का बिल भी ज्यादा आता है, क्योंकि गीजर और हीटर का ज्यादा इस्तेमाल होता है. ऐसा क्या किया जाए कि घर गर्म भी रहे और बिजली का बिल भी ज्यादा न आए. आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना बिजली के चलता है और घर को झटपट गर्म कर देता है.

Grelife 1500W PTC Room Heater Price In India

Grelife 1500W PTC Room Heater आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. क्योंकि यह बिना बिजली के चलता है. यह कम समय में घर को हीट कर देता है. इस हीटर को आप ऑनलाइन या फिर मार्केट से भी खरीद सकते हैं. यह हीटर बाकी हीटर से थोड़ा महंगा है, लेकिन वन टाइम पेमेंट करने के बाद आप बिजली का बिल बचा सकते हैं. अमेजन से इसे 6,500 रुपये में खरीदा जा सकता है. ऑनलाइन पर आपको कुछ छूट भी मिल जाएगी और डिलीवरी भी फ्री है.

Room Heater Specifications

हीटर की खासियत है कि ये Solar Heater से चार्ज होकर चलता है और सर्दियों में कमरे को गर्म करता है. इस हीटर में तीन मोड मिलते हैं. High-1500w Low-1000w और Eco Mode. साथ ही इस सोलर हीटर (Chargeable Solar Heater) में बिना किसी आवाज के एक अनोखी गर्मी होती है. 

Eco Mode पर चलाना सबसे बेस्ट है. आपको हीट लेवल का ऑटोमैटिक एडजस्टमेंट मिलता है, जो रियल टाइम में तापमान को मेंटेन करता है. साथ ही हीटर काफी लाइट वेट है और इसे कहीं भी फिट किया जा सकता है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news