close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गैजेट रिव्यूः स्ट्रॉन्ग स्पोर्ट्स ट्रेनिंग सेशंस के लिए डिजाइन किया गया Sound One एक्स-60

हल्के वजन वाले डिजाइन में साउंड वन एक्स- 60 (Sound One X-60) आपके पसंदीदा म्यूजिक को पावरफुल हाई डेफिनिशिन साउंड और डीप बूस्टेड बेस के साथ आपके कानों तक पहुंचाता है. 

गैजेट रिव्यूः स्ट्रॉन्ग स्पोर्ट्स ट्रेनिंग सेशंस के लिए डिजाइन किया गया Sound One एक्स-60

नई दिल्लीः पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन (Sound One) ने बेहतरीन इयरफोन्स भारतीय बाजार में उतारे हैं. साउंड वन ने एक्स-60 नैकबैंड वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन्स माइक के साथ पेश किए हैं. कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस विशेष रूप से स्ट्रॉन्ग स्पोर्ट्स ट्रेनिंग सेशंस के लिए डिजाइन किए गए हैं. कंपनी का दावा है कि साउंड वन एक्स -60 में सिरी और गूगूल वाइस असिस्टेंट की सुविधा है जो आपको स्मार्ट लाइफ का लुत्फ लेने में मददगार है. साउंड वन का कहना है कि वायरलेस फंक्शनेलिटी और फ्री एक्सेस कंट्रोल्स के साथ ये वायरलेस इयरफोन निश्चित रूप से सफर में और दैनिक जरूरतों में आपका भरोसेमंद साथी है.

वैसे रिव्यू की बात करें तो हल्के वजन वाले डिजाइन में साउंड वन एक्स- 60 (Sound One X-60) ने आपके पसंदीदा म्यूजिक को पावरफुल हाई डेफिनिशिन साउंड और डीप बूस्टेड बेस के साथ आपके कानों तक पहुंचाने के लिए बेहतर है. यह अपने इनोवेटिव 3-डी अकूस्टिक डिजाइन के साथ यह क्लीयर और मन को भाने वाला साउंड देता है. इसमें एक सुविधा यह भी है कि जब यह उपयोग में नहीं आ रहे हों तब इसके इयरप्लग्स के अंदर फिट चुंबक वायरलेस इयरफोन को फिसलने से रोकतेे हैं. ऐसे में गर्दन में लटकाए हुए इन्हें आसानी से साथ ले जाया जा सकता है.

इसके इयरबड्स चुंबक की मदद से इनको आपस में चिपकाकर रखते हैं. साउंड का दावा है कि ये इयरफोन्स वजन में हल्के और लंबे समय तक चलने वाले हैं और इनमें 8-10 घंटे की बैटरी लाइफ है जो लंबे एक्टिव सेशंस के दौरान इस्तेमाल के उपयुक्त हैं. इसमें लगाया गया शक्तिशाली ब्लूटूथ वी4.2 आसानी से आपकी डिवाइस से कनेक्ट हो जाता है.

कंपनी का दावा है कि इसका आईपीएक्स 7 वाटरप्रूफ डिजाइन लंबे समय चलने वाले मैटेरियल से तैयार किया गया है और आपके स्पोर्ट इयरफोन को रनिंग, जॉगिंग, योग या जिम में पसीने से बचाता है. बारिश के दौरान दौड़ते हुए और बाइक चलाते हुए भी यह पानी से भी इयरफोन को बचाता है.

प्रोडक्ट स्पेशिफिकेशंस
बाजार में इस प्रोडक्ट की कीमत 3,490 रुपये है. लेकिन स्पेशल ऑफर में सीमित समय तक यह 1,890 रुपये में उपलब्ध है. प्रोडक्ट के साथ एक साल की वारंटी है और यह Amazon.in, Flipkart.com, Paytm.com, Snapdeal.com, Myntra.com और Retails Outlets पर उपलब्ध है.

साउंड वन के बारे में
हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में अग्रणी प्रोफेशनल ऑडियो और वायरलेस कम्युनिकेशन सॉल्यूशंस प्रदान करती है. साउंड वन हमेशा परफेक्शन, फैशन और सादगी के साथ ही इनोवेशन पर जोर देती है. साउंड वन हाई-एंड इयरफोन्स, खासतौर पर उच्च गुणवत्ता वाले साउंड के साथ मुहैया करवाती है और उपभोक्ताओं को उनकी जरूरत के मुताबिक सॉल्यूशन प्रदान करती है. इसमें अफोर्डेबल कीमत पर ऑडियो जोनर और स्टाइल की विशाल रेंज मिल जाती है.