close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PUBG के दीवानों के लिए खुशखबरी, इस तारीख को लॉन्च हो रहा है PUBG Mobile Season 7

PUBG Mobile Season 7 या Season 7 Royale Pass की जानकारी लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई है, जिसको लेकर प्लेयर्स की एक्साइटमेंट अभी से ही काफी बढ़ गई है. उम्मीद की जा रही है कि इस सीजन में पहले के मुकाबले और अधिक रोमांच और एडवेंचर होगा.

PUBG के दीवानों के लिए खुशखबरी, इस तारीख को लॉन्च हो रहा है PUBG Mobile Season 7
रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू हो जाएगा. (फाइल)

नई दिल्ली: जिन्हें ऑनलाइन गेमिंग पसंद है, वे PUBG (Player Unknown’s Battle Grounds) के बारे में अच्छे से जानते होंगे. फिलहाल, इसका छठा सीजन चल रहा है जो बहुत जल्द समाप्त होने जा रहा है. ऐसे में ऑनलाइन गेमिंग के दीवानों को इसके अगले सीजन (7वें) का बेसब्री से इंतजार है.  PUBG Mobile Season 7 या Season 7 Royale Pass की जानकारी लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई है, जिसको लेकर प्लेयर्स की एक्साइटमेंट अभी से ही काफी बढ़ गई है. उम्मीद की जा रही है कि इस सीजन में पहले के मुकाबले और अधिक रोमांच और एडवेंचर होगा.

लीक जानकारी के मुताबिक, नये सीजन में नया Royale Pass, बेहतर हथियार और ज्यादा खूबसूरत आउटफिट मिलने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, PUBG 16 मई को अपना सर्वर डाउन करेगा, क्योंकि  0.12.5 update (7वें सीजन) को अपलोड किया जाएगा. 17 मई से प्येयर्स नये सीजन को खेल पाएंगे. रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू हो जाएगा.

PUBG Mobile Season 7 likely to launch May 18 for players, know leaked details

वायरल VIDEO : PUBG की ऐसी दीवानगी, शादी और दुल्‍हन को भूल गेम खेलने में हुआ मस्‍त

रिपोर्ट के मुताबिक, PUBG Mobile Season 7 Royale Pass के लिए 600UC और एलीट अपग्रेड के लिए 1800UC खर्च करने होंगे. अगर कोई प्लेयर्स ये अपग्रेड खरीदता है तो उसे 100PR प्वाइंट्स भी मिलेंगे. नए कॉस्ट्यूम को हासिल करने के लिए प्लेयर्स को रॉयल पास के लेवल 100 तक पहुंचना होगा.