रेडिंगटन भारत में 7,000 दुकानों पर बेचेगी iPhone 16 सीरीज, जानें कब से शुरू होगी बिक्री
Advertisement
trendingNow12430862

रेडिंगटन भारत में 7,000 दुकानों पर बेचेगी iPhone 16 सीरीज, जानें कब से शुरू होगी बिक्री

Apple iPhone 16: ऐप्पल के iPhone 16 सीरीज को अपने "It's Glowtime" इवेंट में लॉन्च किया था. रेडिंगटन नाम की एक कंपनी है जो देशभर में बहुत सारी जगहों पर मोबाइल फोन बेचती है. इस कंपनी ने कहा है कि वह अपने 7000 दुकानों में iPhone 16 और iPhone 16 Plus बेचेगी. 

रेडिंगटन भारत में 7,000 दुकानों पर बेचेगी iPhone 16 सीरीज, जानें कब से शुरू होगी बिक्री

iPhone 16 Series: हाल ही में Apple ने अपनी लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया है. फैंस लंबे समय से इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐप्पल के इस सीरीज को अपने "It's Glowtime" इवेंट में लॉन्च किया था, जो कंपनी के क्यूपर्टिनो-कैलिफोर्निया स्थित हेडक्वार्टर में हुआ था. इसे ऐप्पल का साल का सबसे बड़ा मेगा इवेंट माना जाता है. iPhone 16 में कई नए अपडेट्स शामिल किए गए हैं, जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. साथ ही इस सीरीज में ऐप्पल इंटेलीजेंस फीचर्स को भी शामिल किया गया है. 

Apple ने पेश किए चार मॉडल्स 

iPhone 16 सीरीज में ऐप्पल ने चार मॉडल्स को पेश किया था, जिनका नाम iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max है. इसके साथ ही कंपनी ने एप्पल वॉच सीरीज 10, वॉच अल्ट्रा 2, एयरपॉड्स 3 को भी पेश किया है. आईफोन 16 की प्री बुकिंग 13 सितंबर से लाइव हो चुकी है और बिक्री 20 सितंबर से शुरू हो जाएगी. यूजर्स अपनी पसंद का आईफोन बुक कर सकते हैं. भारत में ऐप्पल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. 

यह भी पढ़ें - बड़े काम की हैं ये एक्सेसरीज, हर लैपटॉप यूजर को जरूर करनी चाहिए इस्तेमाल

रेडिंगटन कंपनी भारत में बेचेगी iPhone 16 सीरीज

भारत में रहने वाले लोग iPhone 16 को आसानी से खरीद सकेंगे. रेडिंगटन नाम की एक कंपनी है जो देशभर में बहुत सारी जगहों पर मोबाइल फोन बेचती है. इस कंपनी ने कहा है कि वह अपने 7000 दुकानों में iPhone 16 और iPhone 16 Plus बेचेगी. कंपनी ने शनिवार को यह जानकारी दी. बयान में कंपनी ने यह भी कहा कि सभी नए मॉडल समय से पहले ऑर्डर किए जा सकते हैं और वे 20 सितंबर की सुबह आठ बजे से उपलब्ध होंगे. 

यह भी पढ़ें - साइबर अटैक से बचने के लिए स्मार्टफोन में कर लें ये सिटिंग्स, हैकर्स के छूट जाएंगे पसीने

Trending news