Reliance AGM 2024: क्या मुकेश अंबानी आज लाएंगे सबसे सस्ता 5G Phone? जानिए क्या-क्या होंगी घोषणाएं
Advertisement
trendingNow12404836

Reliance AGM 2024: क्या मुकेश अंबानी आज लाएंगे सबसे सस्ता 5G Phone? जानिए क्या-क्या होंगी घोषणाएं

Reliance AGM 2024 Time: मुकेश अंबानी, इस इवेंट के दौरान Reliance इंडस्ट्री और Jio के बारे में कुछ महत्वपूर्ण अनाउंसमेंट करने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि अनाउंसमेंट्स में Jio के यूजर बेस के ग्रोथ के बारे में अपडेट्स आएंगे. Reliance Industries की AGM आज 2 pm से शुरू होगी.

 

Reliance AGM 2024: क्या मुकेश अंबानी आज लाएंगे सबसे सस्ता 5G Phone? जानिए क्या-क्या होंगी घोषणाएं

Reliance AGM 2024 today: Reliance Industries की 47वीं Annual General Meeting (AGM) आज 29 अगस्त को होने वाली है. कंपनी के चेयरमैन, मुकेश अंबानी, इस इवेंट के दौरान Reliance इंडस्ट्री और Jio के बारे में कुछ महत्वपूर्ण अनाउंसमेंट करने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि अनाउंसमेंट्स में Jio के यूजर बेस के ग्रोथ के बारे में अपडेट्स आएंगे. Reliance Industries की AGM आज 2 pm से शुरू होगी.

AI पर घोषणाएं

आजकल दुनिया की बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनियां जेनरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) में बहुत इन्वेस्ट कर रही हैं. Google और Apple दोनों ने अपने-अपने AI टूल्स अनाउंस किए हैं. ऐसा लग रहा है कि मुकेश अंबानी की कंपनी भारत-केंद्रित हनुमान AI के लिए एक्सपेंशन प्लान अनाउंस कर सकती है. हनुमान AI इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था. चैट GPT की तरह, ये जेनरेटिव AI टूल इनक्वायरीज़ के प्रॉम्प्ट रिस्पॉन्स देता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस टूल को देश के सात IITs, SML इंडिया और कई और कंपनियों ने मिलकर डेवलप किया है. हनुमान AI 12 भारतीय भाषाओं, हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली, कन्नड़, और ओड़िया समेत, और 98 विदेशी भाषाओं को सपोर्ट करता है.

Jio 5G 

Jio ने पूरे देश में 5G सर्विसेज शुरू कर दी हैं. कंपनी अपने 5G नेटवर्क के एक्सपेंशन और यूज़र स्टैटिस्टिक्स के बारे में डिटेल्स शेयर कर सकती है. इसके अलावा, AI और अपने टेलीकॉम नेटवर्क में नई टेक्नोलॉजी, जिसमें Jio फाइबर और Jio एयरफाइबर शामिल है, के बारे में भी अनाउंसमेंट्स हो सकती हैं.

JioPhone 5G

हो सकता है कि कंपनी Reliance Industries में अपना अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन अनवील करे. JioPhone 4G की तरह, यूज़र् को अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन खरीदने का ऑप्शन मिल सकता है. कंपनी ने पहले Google के साथ मिलकर अपना बजट-फ्रेंडली 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया था.

Trending news