Samsung से पंगा लेने आ रहा है धांसू फोल्डेबल Smartphone, फोटो खींचने के लिए बाहर निकलेगा कैमरा, जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow11019792

Samsung से पंगा लेने आ रहा है धांसू फोल्डेबल Smartphone, फोटो खींचने के लिए बाहर निकलेगा कैमरा, जानिए फीचर्स

Royole जल्द ही नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करने वाला है. फेमस टिप्स्टर इवान ब्लास (@evleaks) ने एक नई तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही FlexPai 3 के रेंडर्स बताए हैं. फोन में दमदार बैटरी और पॉप अप कैमरा होगा. आइए जानते हैं फोन के बारे में...

Samsung से पंगा लेने आ रहा है धांसू फोल्डेबल Smartphone, फोटो खींचने के लिए बाहर निकलेगा कैमरा, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली. Samsung मार्केट में फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने वाला पहले ब्रांड था. अब एक ऐसा फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है, जिसमें पॉप अप कैमरा होगा. दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी Royole फिलहाल एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसका नाम Royole FlexPai 3 है, फोन के रेंडर्स लीक हो चुके हैं और डिजाइन भी सामने आ चुका है. फीचर्स और डिजाइन को देखकर लगता है कि यह सैमसंग के फोल्डेबल फोन को टक्कर देगा. आइए जानते हैं Royole FlexPai 3 के बारे में...

  1. Royole जल्द ही नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करने वाला है. 
  2. Royole FlexPai 3 के रेंडर्स लीक हो चुके हैं.
  3. यह सैमसंग के फोल्डेबल फोन को टक्कर देगा. 

तस्वीरें और रेंडर्स हुए लीक

फेमस टिप्स्टर इवान ब्लास (@evleaks) ने एक नई तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही FlexPai 3 के रेंडर्स बताए हैं. तस्वीर को देखते हुए ऐसा प्रतीत होता है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अगली पीढ़ी के फोल्डेबल हैंडसेट के डिजाइन में बड़े बदलाव किए हैं. डिवाइस में अब एक समर्पित रियर माउंटेड कैमरा मॉड्यूल है और यहां तक ​​​​कि एक पॉप अप सेल्फी कैमरा भी है, जो कि सेल्फी और रियर शूटर दोनों के रूप में काम करने वाले डिस्प्ले के किनारे पर सिंगल वर्टिकल स्टैक्ड कैमरा मॉड्यूल के विपरीत है.

शानदार होगा फोल्डिंग फोन

हालाँकि, रियर कैमरा मॉड्यूल में अब केवल दो सेंसर शामिल हैं, जो कि पिछली पीढ़ी के चार इमेज सेंसर से डाउनग्रेड है. ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस अपने प्रेडेसेसर के समान एक बाहरी फोल्डिंग डिवाइस होगा, क्योंकि हम एक चौकोर आकार का एरिया भी देख सकते हैं जो पीछे के पैनल के दूसरे भाग में अंदर की ओर मुड़ा हुआ है. 

Royole FlexPai 3 के फीचर्स

फिलहाल, स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है. Royole FlexPai 3 को हाल ही में TENAA (Via XDADevelopers) पर भी देखा गया था, जिससे कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई थी. फोल्डेबल फोन में जाहिर तौर पर 7.2 इंच का डिस्प्ले होगा और यह 3,360mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित होगी.

Trending news