सनसनी मचाने आ रहा Samsung का कम कीमत वाला मस्त Smartphone, लॉन्च से पहले Leak हुए फीचर्स
Advertisement

सनसनी मचाने आ रहा Samsung का कम कीमत वाला मस्त Smartphone, लॉन्च से पहले Leak हुए फीचर्स

Samsung भारत में शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसमें तगड़ी बैटरी मिलने वाली है. फोन के डिजाइन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं फोन के बारे में...

 

सनसनी मचाने आ रहा Samsung का कम कीमत वाला मस्त Smartphone, लॉन्च से पहले Leak हुए फीचर्स

सैमसंग (Samsung) ने भारत में सैमसंग गैलेक्सी F13 (Samsung Galaxy F13) की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है. मिड-रेंज का यह स्मार्टफोन 22 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च होने वाला है. सैमसंग ने इस गैलेक्सी फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया है. गैलेक्सी F13 में FHD+ LCD स्क्रीन, 6000mAh बैटरी और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है. फोन के डिजाइन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy F13 के धमाकेदार फीचर्स...

22 जून को भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy F13

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक माइक्रोसाइट लाइव हुई जो सैमसंग गैलेक्सी F13 की कुछ प्रमुख विशेषताओं की पुष्टि करती है और फोन की लॉन्च डेट का भी खुलासा करती है. माइक्रोसाइट के मुताबिक Samsung Galaxy F13 भारत में 22 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा. स्मार्टफोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के जरिए हो सकती है.

Samsung Galaxy F13 Specifications

Samsung Galaxy F13 में FHD+ LCD डिस्प्ले होगा. इसके अलावा, स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी होगी और यह 15W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. हैंडसेट एक 'ऑटो डेटा स्विचिंग' फीचर के साथ भी आएगा जो आपको अपने सेकेंडरी सिम से कॉल करने और प्राप्त करने या डेटा का उपयोग करने देगा, भले ही प्राथमिक सिम में नेटवर्क न हो. स्मार्टफोन में 8GB रैम की सुविधा होगी.

स्मार्टफोन इससे पहले गीकबेंच पर सामने आया था जो इसके प्रोसेसर पर प्रकाश डालता है. लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन Exynos 850 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 4GB RAM के साथ जोड़ा जाएगा. अफवाह यह है कि गैलेक्सी F13 एक रीब्रांडेड गैलेक्सी M13 मॉडल है.

अगर यह सच है, तो F13 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है. आगे की तरफ, यह सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा स्पोर्ट कर सकता है.

Trending news