महफिल लूटने आया Samsung का कम कीमत वाला Smartphone, देख लोग बोले- तुम दिल की धड़कन में रहते हो...
Advertisement
trendingNow11404328

महफिल लूटने आया Samsung का कम कीमत वाला Smartphone, देख लोग बोले- तुम दिल की धड़कन में रहते हो...

Samsung Budget Smartphone: Samsung ने अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A04e के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

 

महफिल लूटने आया Samsung का कम कीमत वाला Smartphone, देख लोग बोले- तुम दिल की धड़कन में रहते हो...

Samsung Silently Launched Galaxy A04e: Samsung ने चोरी-छिपे Galaxy A04e एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, अगस्त में, कंपनी ने Galaxy A04 का अनावरण किया, जिसके बाद सितंबर में Galaxy A04s का अनावरण किया गया. इसने अब Galaxy A04e का अनावरण किया है, जो HD + डिस्प्ले और बड़ी बैटरी जैसी प्रमुख सुविधाएं प्रदान करता है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A04e के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

fallback

Samsung Galaxy A04e Specifications

Samsung Galaxy A04e में 6.5 इंच का पीएलएस एलसीडी पैनल है जो एचडी+ रिजॉल्यूशन प्रदान करता है. स्क्रीन में वाटरड्रॉप नॉच है जिसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. हुड के तहत, गैलेक्सी A04e में एक अनाम ऑक्टा-कोर चिपसेट है. डिवाइस के बारे में अफवाहों ने दावा किया है कि यह मीडियाटेक हेलियो G35 चिपसेट से लैस है. SoC को 3 GB / 4 GB RAM के साथ जोड़ा गया है.

Samsung Galaxy A04e Camera

इसके बैक पैनल में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. डिवाइस एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ प्रीलोडेड आता है, जो वन यूआई कोर 4.1 के साथ ओवरलेड है, जो लो-एंड मॉडल के लिए वन यूआई के टोन्ड-डाउन वर्जन के अलावा और कुछ नहीं है.

Samsung Galaxy A04e Battery

Samsung Galaxy A04e  5,000mAh द्वारा समर्थित है जो केवल 10W चार्जिंग का समर्थन करता है. कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, डिवाइस एक डुअल सिम स्लॉट, 4G VoLTE, 2.4GHz वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, एक USB-C पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे विकल्प प्रदान करता है. Samsung Galaxy A04e में एक प्लास्टिक बॉडी है जिसका माप 164.2 x 75.9 x 9.1 mm और वजन 188 ग्राम है.

Samsung Galaxy A04e Price In India

उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी A04e की कीमत और उपलब्धता की पुष्टि करेगा. उपलब्ध होने पर इसे नीले, कॉपर और हल्के नीले रंग में खरीदा जा सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news