धड़ाम से गिरी SAMSUNG Galaxy S22 5G की कीमत, ऐसा तगड़ा डिस्काउंट फिर मिलेगा नहीं!
Advertisement
trendingNow12309409

धड़ाम से गिरी SAMSUNG Galaxy S22 5G की कीमत, ऐसा तगड़ा डिस्काउंट फिर मिलेगा नहीं!

Smartphone Price CUT: यह स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ आता है जो डायनेमिक Amoled डिस्प्ले है. इस डिस्प्ले के साथ यूजर्स को तगड़ा एक्सपीरियंस मिलता है जो शायद इस रेंज के अन्य स्मार्टफोंस में ऑफर नहीं किया जाता है. 

धड़ाम से गिरी SAMSUNG Galaxy S22 5G की कीमत, ऐसा तगड़ा डिस्काउंट फिर मिलेगा नहीं!

Smartphone Price CUT: सैमसंग Galaxy S22 5G को मार्केट में साल 2022 में लॉन्च किया गया था, तब से लेकर अब तक ये एक दमदार स्मार्टफोन बना हुआ है. इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ग्राहकों में आज भी जोरदार क्रेज दिखाई देता है. हालांकि अब इसकी कीमत के ऊपर एक तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन के ऊपर हजारों रुपये की बचत करना कहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसकी खरीदारी पर अच्छी बचत कर सकते हैं. 

स्मार्टफोन पर कितना है ऑफर 

सैमसंग गैलेक्सी S22 5जी पर मिल रहे ऑफर के बारे में जानने से पहले इसकी कीमत के बारे में जान लेना चाहिए. इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹85,999 है लेकिन ग्राहक इसे सिर्फ ₹36,999 में खरीद सकते हैं क्योंकि इस पर 56 फीसद का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस भारी-भरकम डिस्काउंट के बाद भी ग्राहकों को स्मार्टफोन के लिए 49000 रुपये कम कीमत चुकानी पड़ रही है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज ऑफर की जाती है. इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ आता है जो डायनेमिक Amoled डिस्प्ले है. इस डिस्प्ले के साथ यूजर्स को तगड़ा एक्सपीरियंस मिलता है जो शायद इस रेंज के अन्य स्मार्टफोंस में ऑफर नहीं किया जाता है. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो ये आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. Samsung Galaxy Offer: ये स्मार्टफोन एक स्टाइलिश रियर ग्लास पैनल तो ऑफर करता ही है, साथ ही साथ इसमें उन्हें एक प्रीमियम डिजाइन वाला कैमरा सेटअप भी मिल जाता है जो दमदार नजर आता है और ग्राहकों को ये काफी पसंद आता है. इसमें काफी सारे यूनीक फीचर्स मिल जाते हैं. 

Trending news