iPhone यूजर्स को लगेगा तगड़ा झटका जब पता चलेगी ये बात! गलत सुनते आ रहे हैं आज तक आप
Advertisement

iPhone यूजर्स को लगेगा तगड़ा झटका जब पता चलेगी ये बात! गलत सुनते आ रहे हैं आज तक आप

Apple iPhone: Apple आईफोन खरीदने से पहले यूजर्स को कई तरह की बातें पता चलती हैं और इनसे प्रभावित होकर काफी सारे यूजर्स आईफोन खरीदने का फैसला लेते हैं, हालांकि आईफोन को लेकर प्रचलित इन बातों की सच्चाई कुछ और ही है. 

iPhone यूजर्स को लगेगा तगड़ा झटका जब पता चलेगी ये बात! गलत सुनते आ रहे हैं आज तक आप

Myths About iPhone:  आप मानें या ना मानें लेकिन ज्यादातर यूजर्स आईफोन सिर्फ इसलिए ही खरीदते हैं क्योंकि इसे स्टेटस सिंबल के तौर पर देखा जाता है, इतना ही नहीं आईफोन को लेकर कुछ बातें भी प्रचलित हैं जिन्हें जानने के बाद भी यूजर्स इसे खरीदने का फैसला लेते हैं लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है इस बारे में शायद ही आप जानते होंगे. अगर आपको आईफोन के बारे में मार्केट में चल रही सभी बातें सच लगती हैं तो आज हम आपको इन बातों की सच्चाई बताने जा रहे हैं जिन्हें जानने के बाद आपको भी झटका लग सकता है. 

हैंग नहीं करता है आईफोन 

अगर आपको लगता है कि आईफोन यूजर्स को हैंग फ्री एक्सपीरियंस मिलता है तो आप गलत हैं क्योंकि आईफोन कम हैंग जरूर करता है लेकिन हैंग ना करने वाली बात पूरी तरह से गलत है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. अभी तक ऐसा कोई भी फोन नहीं बना है जो हैंग नहीं करता है ऐसे में ये बात पूरी तरह से गलत है. 

कैमरा होता है सबसे जोरदार 

आईफोन में बिना किसी शक के एक बेहतरीन कैमरा ऑफर किया जाता है जो कई महंगे स्मार्टफोन्स से काफी बेहतर होता है, हालांकि जब बात आती है कि इससे बेहतर कैमरा किसी भी फोन में नहीं मिलता है तो ये बात पूरी तरह से गलत है. कई सस्ते फोन्स में भी आईफोन की टक्कर का या इससे बेहतर कैमरा ऑफर किया जाता है. 

पूरी तरह से हैं सेफ 

लोगों के बीच ये बातें प्रचलित हैं कि आईफोन्स की सुरक्षा को कोई भी तोड़ नहीं सकता है तो यहां पर आप गलत हैं, ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जहां पर आईफोन हैक होने की घटनाएं सामने आई हैं. आईफोन से भी डेटा लीक हो चुका है. आईफोन सुरक्षा के मामले में आगे जरूर है लेकिन ये भी हैक हो सकता है. 

बैटरी चलती है सबसे ज्यादा 

आईफोन की बैटरी के बारे में अगर कोई ये कहे की ये से ज्यादा चलती है तो ये बात पूरी तरह से गलत है. आईफोन की बैटरी कई सस्ते स्मार्टफोन्स के टक्कर की होती है या कई बार उससे ही कम होती है. ये चार्ज होने में समय भी लेती है साथ ही इस्तेमाल के साथ ही खत्म भी हो जाती है. महंगा है इस वजह से बैटरी में कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि इसमें साधारण बैटरी ही इस्तेमाल की जाती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news