दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का तगड़ी बैटरी वाला Tablet, जबरदस्त फीचर्स ने लोगों को बना डाला दीवाना
Advertisement
trendingNow11074624

दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का तगड़ी बैटरी वाला Tablet, जबरदस्त फीचर्स ने लोगों को बना डाला दीवाना

Vivo जल्द ही अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने वाला है, जिसको लेकर कई लीक्स सामने आए है. टैबलेट में तगड़ी बैटरी और बड़ा डिस्प्ले होने वाला है. आइए जानते हैं Vivo Tablet के बारे में सबकुछ...

दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का तगड़ी बैटरी वाला Tablet, जबरदस्त फीचर्स ने लोगों को बना डाला दीवाना

नई दिल्ली. कई लीक और अफवाहों के बाद, वीवो (Vivo) के  वाइस प्रेसिडेंट ने पिछले साल पुष्टि की थी कि ब्रांड का पहला टैबलेट पर काम चल रहा है और यह भी खुलासा किया कि इसे 2022 की पहली छमाही में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च की समयसीमा नजदीक आने के साथ, वीवो के पहले टैबलेट के बारे में अधिक जानकारी ऑनलाइन सामने आ रही है. लेटेस्ट डेवेलपमेंट में, डिजिटल चैट स्टेशन ने आगामी डिवाइस की कुछ प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है.

  1. Vivo जल्द ही अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने वाला है.
  2. इसे 2022 की पहली छमाही में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा. 
  3. वीवो के पहले टैबलेट के बारे में अधिक जानकारी ऑनलाइन सामने आ रही है.

Vivo Tablet Expected Specifications

नए लीक से पता चलता है कि वीवो टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा. यह वही चिपसेट है जो प्रीमियम Xiaomi Pad 5 Pro मॉडल के साथ-साथ Lenovo Xiaoxin Pad Pro 2021 को पावर दे रहा है. इसमें कम से कम बेज़ल वाला फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट और फ्रंट-फेसिंग कैमरा हाउसिंग के लिए स्क्रीन के शीर्ष पर एक पंच-होल कटआउट प्रदान करता है. इसके अलावा, इसे 7,860mAh की बैटरी द्वारा संचालित कहा जाता है और इसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है.

जून में लॉन्च हो सकता है Vivo Tablet

यह डिवाइस कंपनी के अपने ओरिजिनओएस पर चल सकता है जो एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. इसमें एक टर्मिनल इंटरकनेक्शन फीचर भी होगा जो वीवो डिवाइस में स्क्रीन और कंटेंट शेयर कर सकता है. पिछले साल, कंपनी ने "वीवो पैड" ट्रेडमार्क रजिस्टर्ड किया था, लेकिन अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि डिवाइस का नाम वही रखा जाएगा या नहीं. यह देखते हुए कि टैबलेट इस साल जून के अंत तक आधिकारिक हो जाना चाहिए, हम आने वाले महीनों में उत्पाद के बारे में और जानने की उम्मीद करते हैं.

Xiaomi और Lenovo के टैबलेट को देगा टक्कर

वीवो के अलावा, इसके उप-ब्रांड iQOO के भी एक टैबलेट लॉन्च करने की उम्मीद है, जबकि इसकी बहन कंपनी ओप्पो भी जल्द ही बाजार में अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने के लिए तैयार है. आगामी वीवो टैबलेट के विनिर्देशों को देखते हुए, यह Xiaomi और Lenovo की पसंद के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने की संभावना है, जो वर्तमान में चीन में टैबलेट बाजार पर हावी हैं.

Trending news