Vivo V25 5G: लॉन्च होने से पहले सामने आया Vivo के 5G Smartphone का Video, देखकर हो जाएंगे दीवाने
Advertisement

Vivo V25 5G: लॉन्च होने से पहले सामने आया Vivo के 5G Smartphone का Video, देखकर हो जाएंगे दीवाने

Vivo बहुत जल्द धांसू फीचर्स वाला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. लेकिन लॉन्च से पहले फोन का वीडियो सामने आया है, जिससे फीचर्स का खुलासा होता है. आइए जानते हैं Vivo V25 5G के बारे में...

 

Vivo V25 5G: लॉन्च होने से पहले सामने आया Vivo के 5G Smartphone का Video, देखकर हो जाएंगे दीवाने

Vivo V25 Pro कल (17 अगस्त) को भारत में लॉन्च होने वाला है. जहां तक ​​Vivo V25 5G का सवाल है, कंपनी इसकी घोषणा 25 अगस्त को थाईलैंड में करेगी. फोन का लैंडिंग पेज अब वीवो थाईलैंड (Vivo Thailand) की वेबसाइट पर लाइव है. इसके अलावा, थाईलैंड के कुछ YouTubers ने अघोषित Vivo V25 के वीडियो पोस्ट किए हैं. नीचे दिखाए गए वीडियो में से एक ने डिवाइस के सभी प्रमुख विनिर्देशों का खुलासा किया है.

Vivo V25 5G Design

जैसा कि हैंड्स-ऑन वीडियो में देखा जा सकता है, Vivo V25 5G में यू-शेप्ड नॉच वाला एमोल डिस्प्ले है. डिवाइस में रंग बदलने वाला बैक है क्योंकि इसमें एजी फ्लोराइट ग्लास है. डिवाइस के रियर शेल में ट्रिपल कैमरा यूनिट है. इसमें सपाट किनारे हैं और सुरक्षा के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है. इसमें 3.5mm ऑडियो जैक नहीं है और इसमें सिंगल स्पीकर है.

 

 

Vivo V25 5G Specifications

Vivo V25 5G में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा जो एफएचडी+ रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. डिवाइस Android 12 OS पर आधारित FunTouch OS 12 के साथ प्रीलोडेड आएगा. डाइमेंशन 900 चिपसेट डिवाइस को पावर देगा. यह 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और माइक्रोएसडी कार्ड जोड़ने के लिए एक हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आएगा. इसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी होगी.

Vivo V25 5G Camera

Vivo V25 5G में 50-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा. डिवाइस के रियर कैमरा सेटअप में OIS सपोर्ट वाला 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news