इंडिया में लॉन्च हुआ पहला पॉपअप कैमरा वाला स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स

कंपनी ने इसका लॉन्च इवेंट दिल्ली में आयोजित किया था. इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है.

इंडिया में लॉन्च हुआ पहला पॉपअप कैमरा वाला स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स
कंपनी ने बताया कि ग्राहक इस स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग आज से ही कर सकते हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने बुधवार को नया स्मार्टफोन वीवो वी15 प्रो (Vivo V15 Pro) को इंडिया मेें लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसका लॉन्चिंग इवेंट दिल्ली में आयोजित किया था. Vivo का यह फोन 32 मेगापिक्सल के पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आता है. कंपनी ने इस फोन में अल्ट्रा फुलव्यू वाला डिस्प्ले दिया है, जो सन लाइट में भी फुल वाइब्रेंट हैं.

Xiaomi को टक्कर देगा सैमसंग, रेडमी नोट 7 से पहले भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy M30

ये है खास फीचर्स
कंपनी ने स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है. वीवो वी15 प्रो की सबसे अहम बात इसका सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पॉपअप कैमरा है. कंपनी ने इसमें पांचवें जेनरेशन वाले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया है. इसमें 32 MP सेल्फी कैमरा है. बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जहां मेन कैमरा 48 MP का है. इसका सेकेंडरी कैमरा 8 MP और थर्ड कैमरा 5 MP का है. Vivo V15 Pro की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और कार्ड स्लाट के जरिए इसकी मेमोरी को 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ सुपर AMOLED अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से पावर्ड है.

Vivo V15 Pro की कीमत
कंपनी ने वीवो वी15 प्रो को भारत में 28,990 रुपये में लॉन्च किया है. आपको बता दें कि यह दाम 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट का है. स्मार्टफोन टोपाज ब्लू और रूबी रेड रंग में मिलेगा. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि फोन की बिक्री अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, स्नैपडील और वीवो इंडिया पर 6 मार्च से शुरू होगी. कंपनी ने जानकारी दी कि ग्राहक स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग आज से ही करा सकते हैं.