Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया 299 रुपये का शानदार प्लान
Advertisement

Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया 299 रुपये का शानदार प्लान

इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है. इस दौरान यूजर्स को लोकल, एसटीडी और रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ में 3GB 4G/ 3G डेटा भी मिलता है.

फिलहाल कुछ सर्किल के लिए ही यह प्लान उपलब्ध है. (फाइल)

नई दिल्ली: वोडाफोन (Vodafone) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 299 रुपये का शानदार प्लान पेश किया है. कंपनी का यह बोनस कार्ड प्लान है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा डेटा भी मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है. इस प्लान को खासकर उन यूजर्स के लिए बनाया गया है, जो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा चाहते हैं, लेकिन डेटा का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं.

299 के प्लान में क्या कुछ
जैसा कि पहले बता चुके हैं, इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है. इस दौरान यूजर्स को लोकल, एसटीडी और रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ में 3GB 4G/ 3G डेटा भी मिलता है और 1000 SMS भी मुफ्त होता है. SMS की सुविधा में किसी तरह का डेली कैप नहीं लगा हुआ है. फिलहाल, यह प्लान मुंबई, गुजरात और पंजाब सर्किल के यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

Vodafone ने लॉन्च किया 999 रुपये का शानदार प्लान, मिल रहे इतने बेनिफिट्स

जो यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा रोजाना डेटा भी चाहते हैं उनके लिए हाल ही में 229 रुपये का प्लान लॉन्च किया गया है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है जिसमें यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा मिलता है. इसके साथ में रोजाना 100SMS की भी सुविधा मिलती है.

Trending news