Vodafone ने 351 रुपये का फर्स्ट रिचार्ज प्लान लॉन्च किया, जानें वैलिडिटी और अन्य सुविधाएं

यह प्लान केवल उन यूजर्स के लिए है जो पहली बार Vodafone सर्विस का यूज करने जा रहे हैं.

Vodafone ने 351 रुपये का फर्स्ट रिचार्ज प्लान लॉन्च किया, जानें वैलिडिटी और अन्य सुविधाएं
इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. (फाइल)

नई दिल्ली: वोडाफोन ने 351 रुपये का FRC (फर्स्ट रिचार्ज) प्लान  लॉन्च किया है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. कंपनी ने इसे अपने नए ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है. मतलब, जो वोडाफोन के पुराने यूजर्स हैं यह प्लान उनके लिए नहीं है. इस प्लान के तहत अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग मुफ्त है. इसके अलावा रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं. यूजर्स को डाटा बेनिफिट नहीं दिया गया है. पिछले दिनों कंपनी की तरफ से 176 रुपये, 229 रुपये , 496 रुपये और 555 रुपये का FRC प्लान लॉन्च किया गया था.

119 का प्रीपेड प्लान
पिछले दिनों अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए Vodafone ने 119 रुपये का प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग है. हालांकि, इस प्लान के तहत यूजर्स को मुफ्त SMS नहीं मिलेंगे. इस प्लान को उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिन्हें केवल डाटा और कॉलिंग की सुविधा चाहिए. इस प्लान को कुछ चुनिंदा सर्किल के लिए ही उपलब्ध कराया गया है.

169 का प्रीपेड प्लान
इसी तरह Vodafone का एक और प्लान 169 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक रोजाना 1 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इसके साथ में रोजाना 100 SMS भी दिया जा रहा है.

154 का प्रीपेड प्लान
पिछले दिनों Vodafone-Idea ने 154 रुपये का प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान की वैलिडिटी 6 महीने (184 दिनों) की है. हालांकि, दूसरे प्लान की तरह इस प्लान में फ्री डेटा, SMS और फ्री टॉक टाइम का लाभ नहीं मिलेगा. कुछ दिन पहले कंपनी की तरफ प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 24 रुपये का मिनिमम प्लान लांच किया गया था. यह प्लान उन कस्टमर्स के लिए है जो केवल अपने नंबर की वैलिडिटी को जारी रखना चाहते हैं.