बहुत जल्द लांच होगा Redmi 7, जानें specifications
Advertisement
trendingNow1486480

बहुत जल्द लांच होगा Redmi 7, जानें specifications

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन का कैमरा 48 मेगापिक्सल होगा.

इस फोन का डिस्प्ले 6.3 इंच होगा. (फोटो साभार TENNA)

नई दिल्ली: शाओमी बहुत जल्द भारतीय बाजार में Redmi 7 लांच करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन को चाइनीज वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है. यह फोन पर्पल और रेड कलर में लांच हो सकता है. बजट स्मार्टफोन में ये दो कलर बहुत ज्यादा पसंद किए जाते हैं. इस फोन में दो रियर कैमरे होंगे जो टॉप लेफ्ट पर है. फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बीच में लगा हुआ है.

स्पेसिफिकेशन्स
इसका डिस्प्ले 6.3 इंच है. बैटरी 3900mAh की है. हालांकि, इसके वेरिएंट को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, TENNA लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi 7 को तीन वेरिएंट में उतारा जाएगा. Redmi 7 में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर पर काम करेगा.

पिछले दिनों रेडमी ने अपने आने वाले स्मार्टफोन का टीजर जारी किया था. हालांकि, कंपनी की तरफ से नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी. यह फोन 10 जनवरी को लांच होने वाला है. टीजर में दिखाया गया है कि कैमरा 48 मेगापिक्सल है. इसलिए, कयास लगाए जा रहे हैं कि यह Redmi 7 ही होगा. इसके तीन वेरिएंट होंगे. पहले वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी, दूसरे में 6 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी और तीसरे वेरिएंट में 6 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी होगी. फिलहाल, कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं है.

Trending news