Naagin 7 Cast: ना Priyanka-ना Sumbul बल्कि बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट बनेंगी Ekta Kapoor की नई 'नागिन'!
Advertisement

Naagin 7 Cast: ना Priyanka-ना Sumbul बल्कि बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट बनेंगी Ekta Kapoor की नई 'नागिन'!

Ekta Kapoor Naagin 7: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के पॉपुलर शो नागिन 7 (Naagin 7) की लीड एक्ट्रेस को लेकर प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) का नाम कई बार सामने आ चुका है. अब ऐसी खबरें है कि ना प्रियंका ना सुम्बुल बल्कि निमृत या सौंदर्या (Nimrit Kaur or Soundarya) में से कोई नई नागिन के किरदार में दिखेंगी.

प्रियंका और सुम्बुल

Naagin 7 Priyanka Choudhary: कलर्स के पॉपुलर शो नागिन के सीजन 7 (Naagin 7) के लिए लीड की तलाश लंबे समय से चल रही है. जब तक बिग बॉस 16 खत्म नहीं हुआ था तब तक ऐसा कहा जा रहा था कि प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary) को एकता कपूर (Ekta Kapoor) बतौर लीड अपने सीरियल में कास्ट करेंगी. बिग बॉस (Bigg Boss 16) के आखिरी के दिनों में ऐसी अफवाहें आने लगीं कि सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) को नागिन 7 की लीड बनाया जाएगा. लेकिन रियलिटी शो खत्म होने के बाद पूरी कहानी ही पलट गई है. 

Priyanka बनेंगी नागिन! 

प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary New Movie) का नाम बतौर नागिन 7 की लीड के तौर पर कई बार सामने आ चुका है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movie Dunki) की फिल्म 'डंकी' में प्रियंका को अहम रोल मिलने की अफवाहें भी सामने आ रही हैं. अगर यह अफवाहें सच होती हैं तो साफ जाहिर है कि प्रियंका शाहरुख की फिल्म को ही चुनेंगी.

नागिन नहीं एकता के इस सीरियल में दिखेंगी सुम्बुल! 

सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan New Show) को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वह नागिन 7 नहीं बल्कि 'कुंडली भाग्य' में लीप के बाद लीड का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. वहीं हाल ही में सुम्बुल ने 'नागिन 7' को लेकर यह कहा है कि 'वह इस रोल के लिए काफी यंग है.' साथ ही सुम्बुल ने कहा, 'वह नहीं जानती थीं कि लोग इतना सोच रहे हैं और विश्वास कर रहे हैं क उन्हें नागिन ऑफर किया गया है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है...' 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news