क्या अभिमन्यु बेटे का समझ पाएगा दर्द? अक्षरा को लौटाएगा उसके जिगर का टुकड़ा
Advertisement
trendingNow11790012

क्या अभिमन्यु बेटे का समझ पाएगा दर्द? अक्षरा को लौटाएगा उसके जिगर का टुकड़ा

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के आने वाले एपिसोड में भूचाल आने वाला है. अभीर के उपर पार्थ ने हाथ उठाने की कोशिश की जब इस बात का पता अक्षरा को चलेगा वो किस तरह से रिएक्ट करेगी.  

क्या अभिमन्यु बेटे का समझ पाएगा दर्द? अक्षरा को लौटाएगा उसके जिगर का टुकड़ा

Yeh rishta kya kehlata hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन की दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो बन गया है. इस शो में सभी कलाकार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है लेकिन सबसे ज्यादा प्यार शो के मेन किरदार अक्षरा और अभिमन्यु को मिलता है. प्रणाली राठौड़ अक्षरा का किरदार निभा रही है तो वहीं अभिमन्यु का किरदार हर्षद चोपड़ा निभा रहे हैं. शो के नए ट्रैक में हम देखते हैं कि कैसे अभिमन्यु अक्षरा और अभिनव के बारें में सोच रहा होता हैं क्योंकि वो लोग अभीर से मिल नहीं पाते हैं और दोनों इस वजह से काफी दुखी होते हैं.

पार्थ ने उठाया ्अभीर पर हाथ

वहीं दूसरी तरफ शो में शिवू, अभीर को परेशान करता है तो कभी उकासाता है जिसकी वजह से अभीर काफी चिड़चिड़ा हो जाता है. बिरला हाउस के भीतर हर रोज एक से बढ़कर एक कलेश हो रहे है. बात यहीं नहीं थमती महिमा और मंजरी के बीच काफी बड़ा झगड़ा होता है और बात हाथ से तब निकल जाती है जब पार्थ अभीर पर हाथ उठाने की कोशिश करता है तभी उसी वक्त अभिमन्यु आकर उसे रोक देता है.  बिरला हाउस के घर के भीतर का जो माहोल है वो किसी जंग के मैदान से कम नहीं है. यहीं वजह है की अक्षरी नहीं चाहती कि उसका बेटा वहां पर रहे. 

शो में आने वाले हैं नए ट्विस्ट

खैर, इस शो में आने आने वाले एपिसोड में बहुत सारे ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि जब अक्षरा को इस बात का पता चलेगा कि अभिमन्यु के होते हुए उसके बेटे पर किसी ने हाथ उठाने की कोशिश की तब क्या होगा. हम देखते हैं कि मंजरी, अक्षरा के साथ फिर से गलत व्यवहार करेगी और उसको नोटिस भिजवाएगी कि वो अब अभीर से नहीं मिल सकती. ये देखकर अक्षरा और अभिनव (जय सोनी) पूरी तरह से टूट जाएंगे और मनीष उन्हें कसौली जाने के लिए कहेंगे. वहीं उधर, अभीर अपनी मां को याद करेगा और घर में किसी से बात नहीं करेगा. ऐसे में देखना होगा अभीर की ये हालत देखकर क्या अभिमन्यु उसे अक्षरा के पास वापस भेजेगा?

Trending news