गजब का शिकारी निकला बत्तख, पलक झपकते ही सांप को जिंदा निगल गया
Advertisement
trendingNow11706835

गजब का शिकारी निकला बत्तख, पलक झपकते ही सांप को जिंदा निगल गया

Viral: इसके वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जितनी देर में आप पलक झपक पाएंगे, उतनी ही देर में यह बतख सांप का काम तमाम कर दे रहा है और उसे जिंदा निगल गया. वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

गजब का शिकारी निकला बत्तख, पलक झपकते ही सांप को जिंदा निगल गया

Duck Swallowed Snake: अभी तक आपने बत्तख को देखा होगा कि तालाब के किनारे बैठकर वे छोटी-छोटी मछलियों का शिकार करते हैं, लेकिन एक बतख तो बहुत बड़ा शिकारी निकला. आप लोग सोच नहीं सकते हैं कि उसने क्या कांड कर दिया है. उसने एक जहरीले सांप को जिंदा अपनी चोंच में पकड़ा और उसको अंदर खींच लिया. इसका वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, यह वीडियो कुछ पुराना बताया जा रहा है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हुआ है. एक बत्तख एक तालाब के किनारे बैठा हुआ है यह तालाब किसी ऐसी जगह पर है जहां किनारे हरी-भरी चीजें भी दिख रही हैं. इन्हीं के बीच एक सफेद बत्तख बैठा हुआ था. तभी अचानक उसने अपनी चोंच में एक जहरीले सांप को पकड़ लिया. 

हैरानी की बात है कि यह सांप फन फैलाए हुए था. सांप को बत्तख ने पूंछ की तरफ से चोंच में भरना शुरू किया और तब तक भरता रहा जब तक पूरा सांप उसकी चोंच में समा नहीं गया. हैरानी की बात यह है कि वह एक बार में ही पूरे सांप को अपनी चोंच में भर लिया. वीडियो में दिख रहा है किस सांप का फन जब तक इस चोंच पास पहुंचा तो भी सांप अपना फन फैलाए हुए था. 

बत्तख टस से मस नहीं हुआ और पूरे सांप को निगल गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने पूछा कि उसे खाने के बाद क्या बत्तख जिंदा रह पाएगा. 

Trending news