इस महंगे होटल में है अजीबोगरीब नियम, जेल के कपड़े पहनकर परोसा जाता है लजीज खाना
Advertisement

इस महंगे होटल में है अजीबोगरीब नियम, जेल के कपड़े पहनकर परोसा जाता है लजीज खाना

Jail Hotel: दिखने में जेल जैसे इस होटल के अंदर हर खाने वाली चीज की व्यवस्था की गई है. इसको जेल की तरह ही बनाया गया है. यहां तक कि इसमें खाना परोसने वाले वेटर भी पुलिस और कैदी की वर्दी में दिखाई देते हैं.

इस महंगे होटल में है अजीबोगरीब नियम, जेल के कपड़े पहनकर परोसा जाता है लजीज खाना

Theme Of Central Jail: अभी हाल ही में मालदीव से एक ऐसा वीडियो सामने आया था जिसमें दिख रहा था कि पानी के अंदर ही होटल को बना दिया गया है. इतना ही नहीं वहां के बेडरूम की भी तस्वीरें सामने आई थीं. यह पहली बार नहीं है जब होटल की अजीबोगरीब बनावट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है. कुछ समय पहले बेंगलुरु का एक होटल चर्चा में आया था जो जेल की तरह बना हुआ था. यह वैसे तो एक होटल था लेकिन होटल के मालिकों ने ग्राहकों को जेल वाली फीलिंग देने के लिए ऐसा किया है और उसके इंटीरियर को जेल जैसा बना दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह होटल काफी पहले बना है. दिखने में जेल जैसे इस होटल के अंदर हर खाने वाली चीज की व्यवस्था की गई है. इसको जेल की तरह ही बनाया गया है. यहां तक कि इसमें खाना परोसने वाले वेटर भी पुलिस और कैदी की वर्दी में दिखाई देते हैं. बेंगलुरु में बने इस होटल के गेट पर सेंट्रल जेल का एक बड़ा सा बैनर लगा हुआ है. जिसे देखने में लग रहा है कि वाकई में यह कोई जेल है.

मजेदार बात यह है कि इस होटल के अंदर का नजारा और भी हैरान करने वाला है. यहां सलाखों के पीछे बैठकर लोग लजीज खाने का लुफ्त उठा रहे हैं. जबकि आर्डर लेने वाले और खाना परोसने वाले कैदियों की वर्दी में दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, यहां पर चाय परोसने वाले भी कुछ इसी तरह की वर्दी में दिख रहे हैं. 

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबि इस होटल को कुछ साल पहले बनाया गया है लेकिन कुछ समय पहलेइसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो यह फिर चर्चा में आ गया था.

Trending news