आतंकवादियों पर कहर बनकर टूटी इस देश की सेना, मात्र 24 घंटे में 60 आतंकवादी को किया ढेर

पिछले 24 घंटे में विभिन्न प्रांतों में स्पेशल फोर्स के 19 योजनाबद्ध अभियान चलाए गए. वायुसेना ने अफगान नेशनल आर्मी के सहयोग के लिए दुश्मन के ठिकानों पर 20 हवाई हमले किए.

आतंकवादियों पर कहर बनकर टूटी इस देश की सेना, मात्र 24 घंटे में 60 आतंकवादी को किया ढेर
अफगान नेशनल डिफेंस और सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के ठिकानों पर बम बरसाए और हवाई हमले किए. फाइल फोटो...

काबुल: अफगानिस्तान में अफगान सुरक्षा बलों द्वारा पिछले 24 घंटे में देशभर में चलाए गए अभियान में 60 तालिबान आतंकवादी मारे गए और 10 घायल हो गए. सुरक्षा बलों ने रविवार को यह जानकारी दी. रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि अफगान नेशनल आर्मी, अफगान नेशनल पुलिस और राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय के संयुक्त ऑपरेशन में समनगन, गजनी, उर्जगान, फराह, बाख, पाकटिया और हेलमंद प्रांत में कम से कम 60 आतंकवादी मारे गए और 10 घायल हो गए.

अफगानिस्तान टाइम्स के मुताबिक, अफगान सुरक्षा बलों ने इस अभियान के दौरान चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और आगे की कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को सौंप दिया.

यह भी देखें:-

अफगान नेशनल डिफेंस और सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के ठिकानों पर बम बरसाए और हवाई हमले किए. पिछले 24 घंटे में विभिन्न प्रांतों में स्पेशल फोर्स के 19 योजनाबद्ध अभियान चलाए गए. वायुसेना ने अफगान नेशनल आर्मी के सहयोग के लिए दुश्मन के ठिकानों पर 20 हवाई हमले किए.