Air India की फ्लाइट में बजे ढोल, हुआ भांगड़ा, VIDEO वायरल
X

Air India की फ्लाइट में बजे ढोल, हुआ भांगड़ा, VIDEO वायरल

एयर इंडिया की फ्लाइट के यात्रियों को उस समय खास सरप्राइज मिला जब टेक ऑफ से पहले उनका मनोरंजन ढोल बजाकर किया गया. ढोल के साथ गीतकार के गाए पंजाबी गाने को लोगों ने खूब एन्जॉय किया.

Air India की फ्लाइट में बजे ढोल, हुआ भांगड़ा, VIDEO वायरल

नई दिल्ली: एयर इंडिया की फ्लाइट के यात्रियों को उस समय खास सरप्राइज मिला जब टेक ऑफ से पहले उनका मनोरंजन ढोल बजाकर किया गया. ढोल के साथ गीतकार के गाए पंजाबी गाने को लोगों ने खूब एन्जॉय किया. लोगों ने इसका वीडिया भी बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया. फेसबुक पेज ढोल ब्लास्टर्स पर वीडियो शेयर करते ही वायरल हो गया. लोगों ने वीडियो पर कमेंट्स करते हुए इसकी काफी तारीफ की. यूजर्स ने इसे बेहद अच्छा प्रयास करार दिया.

लोगों को मिला सरप्राइज
जानकारी के मुताबिक, 8 साल बाद एयर इंडिया ने अमृतसर और बर्मिंघम के नॉट स्टॉप फ्लाइट शुरू कर दी गई है. इतने सालों बाद जब एक बार फिर फ्लाइट उड़ान भरने को तैयार हुई तो यात्रियों को खास तरह का सरप्राइज दिया गया. सीट पर बैठने पर फ्लाइट में पंजाबी वेशभूषा पहने और ढोल लिए लोग दाखिल हुए.

जैसे ही उन्होंने ढोल बजाते ही पंजाबी गाना शुरू किया, यात्रियों के चेहरे खिल उठे. लोगों ने तालियां बजाते हुए कलाकारों का हौसला बढ़ाया. यात्रियों ने इस दौरान अपने मोबाइल निकालकर पूरे गाने और डांस की रिकॉर्डिंग की.

स्पाइसजेट के क्रू मेंबर्स ने प्लेन में डांस कर दी मुसाफिरों को होली की शुभकामनाएं, देखें Video

बुधवार को ढोल ब्लास्टर्स नामक फेसबुक पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो अब तक सैंकड़ो लाइक्स और शेयर बटोर चुका है.

पंजाब और यूके के बीच डायरेक्ट फ्लाइट
बताया जा रहा है कि पंजाब और यूके के बीच सीधे चलने वाली ये इकलौती फ्लाइट है. ये फ्लाइट हफ्ते में दो बार मंगलवार और गुरुवार को चला करेगी. उड़ान ए.आई. 117 दिल्ली से सुबह 11.20 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 12.25 बजे अमृतसर पहुंचेगी. यह उड़ान बाद दोपहर 1.55 बजे अमृतसर से प्रस्थान करेगी और बर्मिंघम स्थानीय समय शाम 5.15 बजे तक पहुंचेगी.

Trending news