चोर के घर की तलाशी में US Police के उड़े होश, बड़ी संख्या में Women Undergarments देखकर फटी रह गई आंखें
Advertisement

चोर के घर की तलाशी में US Police के उड़े होश, बड़ी संख्या में Women Undergarments देखकर फटी रह गई आंखें

अलबामा पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए जब उसे एक आरोपी के घर बड़ी संख्या में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स मिले. पुलिस चोरी और बलात्कार की कोशिश के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी. अब पुलिस यह पता करने में जुट गई है कि आखिर इतने अंडरगारमेंट्स आए कहां से. 

फाइल फोटो: अलबामा पुलिस डिपार्टमेंट

वॉशिंगटन: अमेरिका के अलबामा (Alabama, America) में जब पुलिस ने एक आरोपी के घर पर छापा मारा तो उसकी आंखें भी फटी रह गईं. आरोपी के घर से महिलाओं के एक-दो नहीं बल्कि पूरे 400 अंडरगारमेंट्स (Women Undergarments) मिले. पुलिस अब यह पता लगा रही है कि आखिर इतने अंडरगारमेंट्स आए कहां से. दरअसल, पुलिस बलात्कार की कोशिश और चोरी के आरोप में 27 वर्षीय जॉन थॉमस (John Thomas) को गिरफ्तार करनी पहुंची थी. इस दौरान, जब उसके घर की तलाशी ली गई तो बड़ी संख्या में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स मिले. 

  1. अमेरिका के अलबामा का है आरोपी
  2. महिला के घर में घुस गया था आरोपी
  3. यौन उत्पीड़न का भी लगा है आरोप 

उल्टा पड़ गया था दांव

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जॉन थॉमस (John Thomas) पर रेप की कोशिश, चोरी, गंभीर आपराधिक निगरानी, क्रेडिट कार्ड फ्रॉड सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि थॉमस शातिर अपराधी है. वह जुलाई की शुरुआत में एक महिला के घर लूट और बलात्कार (Rape) के इरादे से दाखिल हुआ था. हालांकि, महिला ने उसे दबोच लिया और दोनों में जमकर हाथापाई हुई.

ये भी पढ़ें -Britain: ऐसी 'जेल' जहां कैदी बनने पर परोसी जाती है शराब, खेलना होता है Smuggling का गेम

Bill से हुई आरोपी की पहचान

जॉन थॉमस को उम्मीद नहीं थी कि महिला से उसे चुनौती मिल सकती है. इसलिए स्थिति बिगड़ती देख वो वहां से भाग निकला. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को कॉल करके पूरी घटना बताई. पुलिस को घटनास्थल से एक बिल मिला, जिस पर आरोपी का नाम लिखा था. इस तरह वो उस तक पहुंची. जॉन थॉमस को पुलिस ने 10 जुलाई को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वहीं, महिला को मामूली चोटें आई हैं और उसने थॉमस पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है. 

Personal Photos भी मिलीं

पुलिस ने जब जॉन थॉमस के घर की तलाशी ली तो वहां महिलाओं के 400 से ज्यादा अंडरगारमेंट्स मिले. इतना ही नहीं, पुलिस के एक महिला की कुछ पर्सनल तस्वीरें भी मिलीं, जो आरोपी की सहकर्मी बताई जा रही है. पुलिस अब इस तफ्तीश में जुट गई है कि आरोपी ने महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी किए या फिर खरीदे? अधिकारियों ने बताया कि थॉमस पर 2019 में भी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराने का आरोप लगा था.  

 

Trending news