America में पिटबुल कुत्तों की मौत पर बाप-बेटे में झगड़ा, गोली चलाकर ली एक-दूसरे की जान
Advertisement

America में पिटबुल कुत्तों की मौत पर बाप-बेटे में झगड़ा, गोली चलाकर ली एक-दूसरे की जान

अमेरिका  (America) के अल्बामा (Alabama) में पालतू कुत्तों के मरने से भड़के पिता ने बेटे पर गोली चला दी. जवाब में बेटे ने भी गोली चलाई, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई.  

फाइल फोटो

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) के अल्बामा (Alabama) में एक घटना में कुत्तों की मौत पर बाप-बेटे में झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे पर गोली चला दी. घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

  1. अलबामा में पिता-बेटे ने दो कुत्ते पाल रखे थे
  2. एक कुत्ते ने बेटे की प्रेमिका के बच्चे पर हमला किया
  3. कुत्तों के मारे जाने के भड़क गया पिता Kevlin James Coker

अलबामा में पिता-बेटे ने दो कुत्ते पाल रखे थे

मेट्रो वेबसाइट की खबर के मुताबिक अमेरिका (America) के अलबामा में रहने वाले Kevlin James Coker ने पिट बुल नस्ल के दो कुत्ते पाल रखे थे. इनमें से एक कुत्ता Kevlin James Coker का पाला हुआ था. जबकि दूसरा कुत्ता उनके बेटे Nicholas Coker ने पाला हुआ था. 

एक कुत्ते ने बेटे की प्रेमिका के बच्चे पर हमला किया

खबरों के मुताबिक इनमें से एक कुत्ते ने  Nicholas Coker की प्रेमिका के बच्चे पर हमला कर दिया था. जिसके बाद Nicholas ने दोनों कुत्तों की हत्या कर दी थी. इस घटना के बारे में जानकर Kevlin James Coker भड़क गया. 

VIDEO

कुत्तों के मारे जाने के भड़क गया पिता Kevlin James Coker

पुलिस के मुताबिक पिता  Kevlin James Coker अपनी गन लेकर बेटे के घर पहुंचा. वहां पर दोनों में कुत्तों को मारे जाने पर काफी देर बहस हुई. उसी दौरान बेटा हवा में अपनी शॉटगन लहराने लगा. जिसके बाद पिता ने भी अपनी गन बाहर निकाल ली और बेटे पर फायर कर दिया. उसी वक्त बेटे ने भी पिता पर गोली चला दी.

बेटे की चलाई गोली पिता की गर्दन में लगी

पुलिस का कहना है कि Nicholas Coker की चलाई गोली Kevlin James Coker की गर्दन में लगी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Video Game खेलने से किया मना तो 29 साल के लड़के ने की सौतेले पिता की हत्या, मां को भी चाकू से गोदा

बेटे की प्रेमिका का दावा, पिता ने पहले चलाई गोली

वहीं निकोलस की प्रेमिका Ariel Anderson ने फेसबुक पर लिखा कि घटना के समय Nicholas Coker उनकी बेटी को बचा रहा था. उसी दौरान Kevlin James Coker ने बेटे की हत्या कर दी.  बेटे को मारने के बाद उनके पिता ने भी खुद को गोली मार ली. हालांकि पुलिस जांच में इस दावे का खुलासा नहीं हो पाया है.

LIVE TV

-

Trending news