पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय की 6वीं मंजिल में लगी आग, इमरान खान कर रहे थे मीटिंग

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर में कहा गया कि इमारत की छठी मंजिल पर आग लगी और उस वक्त प्रधानमंत्री इमरान खान एक मंजिल नीचे बैठक में शामिल थे. 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय की 6वीं मंजिल में लगी आग, इमरान खान कर रहे थे मीटिंग
प्रवक्ता ने कहा, “हम घटना की पूरी जांच के बाद आगे जानकारी उपलब्ध कराने में सक्षम होंगे; फाइल फोटो)
Play

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में यहां सोमवार को आग लग गई. एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर में कहा गया कि इमारत की छठी मंजिल पर आग लगी और उस वक्त प्रधानमंत्री इमरान खान एक मंजिल नीचे बैठक में शामिल थे. आग लगने के बाद पीएमओ की इमारत को खाली करा लिया गया. अखबार ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया और इस घटना के पीछे बिजली का शॉर्ट सर्किट वजह हो सकती है. मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस आग में क्या कोई महत्वपूर्ण दस्तावेज बर्बाद हुए हैं. 

प्रवक्ता ने कहा, “हम घटना की पूरी जांच के बाद आगे जानकारी उपलब्ध कराने में सक्षम होंगे. ” उन्होंने कहा कि वे आग लगने के संभावित कारण को लेकर भी निश्चित तौर पर कुछ नहीं कह सकते.  

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.