UK: लाइफ की पहली डेट में 1500 KM दूर चला गया लड़का, महीने भर में दो बार मिला ऐसा धोखा
Advertisement

UK: लाइफ की पहली डेट में 1500 KM दूर चला गया लड़का, महीने भर में दो बार मिला ऐसा धोखा

UK News: स्पेन का रहने वाला एक युवक सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने फर्स्ट डेट पर गया. लेकिन वहां उसके साथ जो कुछ हुआ, उसने उसका दिल तोड़ दिया. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

UK: लाइफ की पहली डेट में 1500 KM दूर चला गया लड़का, महीने भर में दो बार मिला ऐसा धोखा

Man flies 1500 Km to meet Girlfriend: एक युवक सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर पहली डेट पर लड़की से मिलने स्पेन से इंग्लैंड पहुंच गया. लेकिन वहां उसके साथ जो कुछ हुआ, उसने उसकी कल्पना भी नहीं की थी. युवक ने इस घटनाक्रम के बाद सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया है. 

एक महीने में दो झटके

प्यार भरी बातों में आकर धोखा खाए इस युवक का नाम डेविड है. जिसने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया उसके साथ ऐसी घटना दो बार हुई, वो भी एक महीने के अंदर. जिसके बाद उसका लड़कियों के ऊपर से विश्वास उठ गया है. 

'द मिरर' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, 32 साल के डेविड ने कहा कि उसकी लाइफ में आई पहली लड़की उसके साथ घंटों तक फोन पर बात और इंटरनेट पर चैटिंग करती थी. बातों-बातों में वो उसे दिल दे बैठा. उसने लड़की से मुलाकात के लिए कहा तो उसने डेविड को यूके बुलाया. एकतरफा प्यार में पागल ये युवक अपनी पहली डेट को लेकर इतना एक्साइटेड हुआ कि उसकी गर्ल फ्रेंड ने उससे जो कुछ कहा उसने उसे सच मानते हुए अगली सुबह की फ्लाइट पकड़ते हुए यूके पहुंच गया. 

ये भी पढे़ं- Stag Beetle: एक कीड़ा जो आदमी को रातों रात करोड़पति बना सकता है, आप भी जानिए कैसे

लड़की ने फोन किया बंद

लेकिन जब डेविड स्पेन से ब्रिटेन उस लड़की से मिलने पहुंचे तो लड़की ने अचानक से जवाब देना ही बंद कर दिया. ये देखकर डेविड को तगड़ा झटका लगा और मजबूरन उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस लौटना पड़ा. हालांकि इतना खर्चा होने के बाद सामने आए इस वाकये से डेविड धीरे धीरे बाहर निकले थे तभी उन्हें एक और ऐसे ही मामले का सामना करना पड़ा और यहीं से उनके मन में लड़कियों को लेकर विश्वास कम हो गया.

दूसरी लड़की ने यूं दिया झटका

डेविड जब कुछ दिन बाद एक और लड़की से मिलने पहुंचे वो भी उनसे घंटो चैट करती थी. उन्होंने उसे एयरपोर्ट पर बुलाया लेकिन वो वहां पहुंची ही नहीं. उसने उस समय डेविड की कॉल तो रिसीव की लेकिन कोरोना का हवाला देते हुए मिलने से इनकार कर दिया. डेविड ने TikTok पर इस घटना को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्रिस्टल एयरपोर्ट पर अकेले बैठे नजर आ रहे हैं. अब डेविड का कहना है कि कभी न कभी तो कोई ऐसी दोस्त मिलेगी जो उनके साथ इस तरह का धोखा नहीं करेगी. इसके बाद उनकी पोस्ट पर लोग अपने अपने हिसाब से रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Research: धीरे-धीरे हम सबकी हाइट घटकर रह जाएगी औसतन 3.5 फीट, चौंकाने वाला किया गया दावा

 

Trending news