लड़की बनने का था शौक, फिर 58 लाख रुपये खर्च करके चेहरे की कर डाली ऐसी हालत
X

लड़की बनने का था शौक, फिर 58 लाख रुपये खर्च करके चेहरे की कर डाली ऐसी हालत

Doll Look Plastic surgery: जर्मनी के एक शख्स से डॉल की तरह दिखने के लिए 58 लाख रुपये खर्च करके प्लास्टिक सर्जरी करा ली. सर्जरी के बाद जो भी उसे देखता है वो उसे महिला ही समझता है.

लड़की बनने का था शौक, फिर 58 लाख रुपये खर्च करके चेहरे की कर डाली ऐसी हालत

नई दिल्ली. लोग अच्छा दिखने के लिए अजीबोगरीब फैशन करते हैं. ऐसा ही एक मामला जर्मनी (Germany) से सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपना पूरा लुक चेंज कर लिया. शख्स को एक डॉल की तरह दिखने का शौक था, जिसे पूरा करने के लिए उसने 58 हजार यूरो यानी करीब 58 लाख रुपये खर्च कर दिए. शख्स के नए लुक को देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. पहली नजर में कोई ये नहीं जान पाता कि वो एक लड़का है.

कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए बदला लुक

डेली मेल में छपी एक खबर के अनुसार, जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रहने वाले 27 साल के पैट्रिक मास्ट को लड़की की तरह दिखना पसंद है, लेकिन वो अपना जेंडर चेंज नहीं करना चाहते. अपनी इस इच्छा को पूरा करने के लिए उन्होंने बोटॉक्स, फिलर्स और कॉस्मेटिक सर्जरी करा ली. अपने लुक को चेंज करने के लिए उन्हें काफी कठिन प्रोसेस से गुजरना पड़ा. सर्जरी के अलावा उन्होंने अपने कपड़ों पर भी करीब 25 हजार रुपये खर्च कर दिए.

ये भी पढ़ें: पटाखे नहीं इस वजह से घुटा दिल्ली का दम, नासा ने अपनी रिपोर्ट में किया खुलासा

हर कोई समझता है महिला

उनके ब्लीच वाले सुनहरे रंग के बाल, लंबी पलकों और भरे हुए होंठों को देखकर हर कोई उन्हें अक्सर एक महिला समझ लेता है. लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा है कि वे अपना जेंडर नहीं बदलना चाहते हैं और केवल 'प्लास्टिक लुक' की परवाह करते हैं. उन्होंने महज 18 साल की उम्र में इस तरह के कॉस्मेटिक प्रोसेस शुरू कर दिए थे. उन्होंने कहा कि वे अपने इस डॉल के लुक से प्यार करते हैं. उन्होंने कहा कि उनके लिए एक महिला के रूप में ढलना आसान है, क्योंकि उनकी आदतें महिलाओं से मेल खाती हैं. 

ये भी पढ़ें: पेनकिलर समझकर वायरलेस हेडफोन ही निगल गई महिला, जानें फिर क्या हुआ?

सर्जरी पर खर्च किए हैं लाखों रुपये

पैट्रिक कहते हैं कि 'मुझे ये लुक पसंद है, क्योंकि ये दूसरे लोगों को दिखाता है कि मैं अपना बहुत ख्याल रखता हूं. मैंने सर्जरी पर बहुत पैसा खर्च किया है और मैं अब अपना लुक नहीं बदलना चाहता.' उन्होंने कहा मेरे लिए ये जरूरी नहीं है कि कोई मेरे बारे में क्या सोचता है. मेरी खुशी ही मायने रखती है और इस तरह दिखना मुझे अच्छा लगता है.' पिछले साल एक इंटरव्यू में पैट्रिक ने बताया था कि एक बार उनका तलाक हो चुका है. अब वो किसी ऐसे साथी की तलाश में हैं, जिसे उनके इस प्लास्टिक लुक से कोई प्रॉब्लम न हो.

LIVE TV

Trending news