इजराइल ने भेजा दोस्ती का पैगाम, PM मोदी को टैग कर लिखा बॉलीवुड का ये मशहूर गीत

इजराइली राष्ट्रपति रिवलिन ने पीएम मोदी के टैग करते हुए अंग्रेजी और हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा, "मित्रता दिवस पर मेरी ओर से आपको और भारत की जनता को बहुत-बहुत बधाई".

इजराइल ने भेजा दोस्ती का पैगाम, PM मोदी को टैग कर लिखा बॉलीवुड का ये मशहूर गीत
फाइल फोटो

यरूशलम: इजराइल (Israel) ने बॉलीवुड के एक मशहूर गीत के जरिए रविवार को भारत को मित्रता दिवस (Friendship Day) पर ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति रियुवेन रिवलिन ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) और भारतीयों को बधाई भी दी.

राष्ट्रपति रिवलिन ने पीएम मोदी के टैग करते हुए अंग्रेजी और हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा, "मित्रता दिवस पर मेरी ओर से आपको और भारत की जनता को बहुत-बहुत बधाई".

बता दें कि भारत में इजराइली दूतावास ने दोनों देशों के बीच महत्वपूर्ण क्षणों की तस्वीरों को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनीत फिल्म 'याराना' के गीत 'तेरे जैसा यार कहां' की धुन पर सजाकर ट्विटर पर पोस्ट किया. इस ट्वीट के साथ लिखा गया है, 'तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना. हमारी दोस्ती और बढ़ती साझेदारी भविष्य में और मजबूत हो.'

ये भी देखें:- PHOTOS: भूमिपूजन वाले दिन रामलला को पहनाए जाएंगे ये वस्त्र, देखिए पहली झलक

गौरतलब है कि इजराइली दूतावास (Embassy of Israel) ने पिछले साल मित्रता दिवस पर बॉलीवुड फिल्म शोले के गीत 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' की धुन पर मोदी और इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) की तस्वीरें लगाकर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए भारत को बधाई दी थी.

LIVE TV-

भारत में इजराइल के राजदूत रॉन मल्का (Ron Malka) ने 'सच्चा दोस्त बनने के लिए' भारत को धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच बढ़ती दोस्ती कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान और मजबूत हुई है.

ये भी देखें-