Kenya: 107 बच्चों और 15 पत्नियों के साथ रहता है यह शख्स, कभी नहीं होता किसी का झगड़ा
Advertisement
trendingNow11345075

Kenya: 107 बच्चों और 15 पत्नियों के साथ रहता है यह शख्स, कभी नहीं होता किसी का झगड़ा

Trending News: पश्चिमी केन्या के रहने वाले डेविड सकायो कलुहाना है ने अपनी सभी पत्नियों की अलग-अलग ड्यूटी लगा रखी है. ताकि किसी की भी किसी से कोई टकराहट न हो. डेविड का कहना है कि उनका दिमाग बहुत तेज है और उसे मैनेज करने के लिए एक से ज्यादा महिलाओं की जरूरत है.

अपनी पत्नियों के साथ डेविड सकायो कलुहाना

A Man Have 15 Wife and 107 Kids: अक्सर आपने सुना होगा कि लोगों को एक पत्नी को संभालने और फैमिली मैनेज करने में तमाम जद्दोजहद करनी पड़ती है, लेकिन क्या कभी आपने कोई ऐसा शख्स देखा है जिसकी एक नहीं, दो नहीं, 10 नहीं, बल्कि 15 पत्नियां हों और 107 बच्चे हों. शायद सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, लेकिन यह हकीकत है. केन्या में 61 साल का एक शख्स 15 पत्नियों और 107 बच्चों के साथ रहता है. सबसे हैरानी की बात ये है कि सभी मिलकर रहते हैं. इनके बीच में कोई झगड़ा भी नहीं होता है.   

मीडिया से बोला, 20 पत्नियां भी हों तो कोई दिक्कत नहीं

रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिमी केन्या के रहने वाले डेविड सकायो कलुहाना है ने अपनी सभी पत्नियों की अलग-अलग ड्यूटी लगा रखी है. ताकि किसी की भी किसी से कोई टकराहट न हो. डेविड का कहना है कि उनका दिमाग बहुत तेज है और उसे मैनेज करने के लिए एक से ज्यादा महिलाओं की जरूरत है. डेविड ने लोकल टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि  अगर मेरी 20 पत्नियां होतीं तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं होती. मैं राजा सुलैमान से काफी प्रभावित हूं. जैसे उनकी 700 पत्नियां और 300 दासियां थीं. वैसे ही मैं भी चाहता हूं कि मेरी भी ज्यादा से ज्यादा पत्नियां हों.

नहीं होता बच्चों और पत्नी में कभी भी झगड़ा

वहीं, डेविड की अन्य पत्नियां भी एक-दूसरे के साथ खुश नजर आती हैं. कभी किसी के बीच झगड़ा नहीं होता, ये सभी मिलकर रहती हैं. उनकी एक पत्नी जेसिका कलुहाना से डेविड के 13 बच्चे हैं. इनमें से 2 बच्चों की मौत हो चुकी है. जेसिका ने कहा- हमलोग शांति और एकजुटता से रहते हैं. मैं पति से बहुत प्यार करती हूं. वहीं डेविड की पत्नी डुरीन कलुघाना ने कहा- मैं किसी से जलती नहीं हूं. हमलोग समन्वय के साथ रहते हैं. हम काम में भी एक-दूसरे का हाथ बटाते हैं. हमारे बच्चों में भी कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ है. सभी बच्चे आपस में मिलकर रहते हैं. 

Trending news