Dog Attacks Logan Paul: पालतू कुत्ते ने ऐसी जगह किया हमला, दर्द से चिल्ला उठे फेमस यूट्यूबर, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11202655

Dog Attacks Logan Paul: पालतू कुत्ते ने ऐसी जगह किया हमला, दर्द से चिल्ला उठे फेमस यूट्यूबर, देखें VIDEO

Dog Attacks Logan Paul: यूट्यूबर से बॉक्सर बने लोगन पॉल अपनी रुटीन एक्सरसाइज के लिए रोज कुत्ते को टहलाने निकलते थे. इस दौरान वह कुत्ते को पट्टे से बांधकर भी रखते थे ताकि वह किसी पर हमला न कर दे. लेकिन वह खुद ही अपने पालतू कुत्ते का शिकार हो गए 

Dog Attacks Logan Paul: पालतू कुत्ते ने ऐसी जगह किया हमला, दर्द से चिल्ला उठे फेमस यूट्यूबर, देखें VIDEO

Dog Attacks Logan Paul Video: कुत्ते को एक वफादार जानवर माना जाता जो अपने मालिक की रक्षा करता है. लेकिन किसी जानवर का नेचर कब बदल जाए, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है. अमेरिकी यूट्यूबर लोगन पॉल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ और उन्हें पालतू कुत्ते ने अपना शिकार बना लिया. पॉल ने खुद इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो काफी पॉपुलर हो रहा है.

कुत्ते ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक यूट्यूबर से बॉक्सर बने लोगन पॉल अपनी रुटीन एक्सरसाइज के लिए रोज कुत्ते को टहलाने निकलते थे. इस दौरान वह कुत्ते को पट्टे से बांधकर भी रखते थे ताकि वह किसी पर हमला न कर दे. लेकिन वह खुद ही अपने पालतू कुत्ते का शिकार हो गए और डॉगी ने उनके टेस्टिस पर हमला कर उन्हें चोटिल कर दिया.

अमेरिकी के पर्टो रीको में रहने वाले पॉल ने इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे देखकर लग रहा है कि डॉगी उनकी एक्सरसाइज से इस कदर नाराज हुआ कि उसने पॉल के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इस हमले के बाद पॉल दर्द से चिल्ला उठे और जमीन पर गिर गए. इस दौरान पालतू कुत्ता बगल में बैठा नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Logan Paul (@loganpaul)

कुत्ते के साथ खेलना पड़ा भारी

इंस्टाग्राम पर पॉल के करीब 30 मिलियन फॉलोअर्स हैं और इस वीडियो को शेयर करने के बाद उनकी वॉल पर कमेंट्स की बारिश हो गई है. उनके फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ को पॉल की फिक्र सता रही थी तो कुछ लोग इसे मजाक का विषय बनाने में जुटे हैं.

ये भी पढ़ें: भारतीय स्टूडेंट्स की लगी लॉटरी, ब्रिटेन सरकार ने किया नए HPI वीजा का ऐलान

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि पॉल अपने कुत्ते को पट्टे के सहारे इधर-उधर घुमा रहे हैं. इस बीच अचानक डॉगी ने उनके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इसके बाद बुरी तरह कराहते हुए पॉल जमीन पर गिर पड़े और कुत्ता वहीं बगल में बैठकर उनको देख रहा था. 

LIVE TV

Trending news