Viral News: पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त टूट गया लड़के का Private Part, करनी पड़ी सर्जरी
X

Viral News: पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त टूट गया लड़के का Private Part, करनी पड़ी सर्जरी

Man Broke His Private Part: डॉक्टरों ने बताया कि बीते 40 साल में उन्होंने पहला ऐसा केस देखा है. पीड़ित का एमआरआई (MRI) स्कैन किया गया है, जिसमें पता चला कि लड़के के प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर लंबी दरार है.

Viral News: पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त टूट गया लड़के का Private Part, करनी पड़ी सर्जरी

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक लड़के का प्राइवेट पार्ट पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त टूट (Man Broke His Private Part) गया. उसके प्राइवेट पार्ट में बहुत तेज दर्द होने लगा. जिसके बाद उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया.

प्राइवेट पार्ट टूटने के बाद हुआ ऐसा

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित लड़के ने बताया कि जब मैंने देखा तो प्राइवेट पार्ट (Private Part) से खून निकल रहा था. उसमें सूजन आ गई थी. हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था.

क्या है एक्सपर्ट की राय?

एक्सपर्ट के मुताबिक, Erectile Tissue के साथ जुड़ी नस के डैमेज होने से लड़कों का प्राइवेट पार्ट टूट (Fracture) जाता है. इसमें ऐसा लगता है कि जैसे शरीर की कोई हड्डी टूट गई हो.

VIDEO

ये भी पढ़ें- रिश्तों को तार-तार करने वाली हैरतअंगेज कहानी, पुजारी की सूझबूझ ने कातिल को पहुंचाया जेल

MRI स्कैन में सामने आई ये बात

डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित का एमआरआई (MRI) स्कैन किया गया है, जिसमें पता चला कि लड़के के प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर लंबी दरार है.

VIDEO-

जिसके बाद डॉक्टरों ने लड़के की सर्जरी करने का फैसला किया. डॉक्टरों ने बताया कि सर्जरी के 6 महीने बाद मरीज पूरी तरह से ठीक हो जाएगा. वह फिर से अपने पार्टनर के साथ संबंध बना पाएगा.

ये भी पढ़ें- चमत्कार! भारी बारिश के बीच कार पर गिरी बिजली, फिर भी किसी को नहीं आई खरोंच

डॉक्टरों ने बताया कि बीते 40 साल में उन्होंने पहला ऐसा केस देखा है. लड़के के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी सफल रही. वह जल्द स्वस्थ हो जाएगा.

LIVE TV

Trending news