मैक्सिकन रैपर का अजीब फैशन, बालों को मुडवा कर लगवाई सोने चांदी की चेन
Advertisement
trendingNow1985103

मैक्सिकन रैपर का अजीब फैशन, बालों को मुडवा कर लगवाई सोने चांदी की चेन

मैक्सिकन रैपर ने बताया कि वे कई दिनों से कुछ नया लुक ट्राई करना चाह रहे थे. वे सबसे अलग दिखना चाहते हैं, जिसके चलते उन्होंने ये हेयर ट्रांसप्लांट करा लिया. उनके इस लुक के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

फोटो साभार। (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) के लोगों को आपने नए-नए लुक ट्राई करते हुए देखा होगा. सबसे अलग दिखने की चाहत में कुछ लोग अजीब कारनामे कर देते हैं. ऐसा ही एक्सपेरिमेंट अमेरिका के मशहूर रेपर डैन सुर (Mexican Rapper Dan Sur) ने अपने बालों के साथ किया है. उन्होंने अपने सिर के बालों को मुडवा कर वहां सोने चांदी की चेन लगवा ली हैं. रेपर के इस हैरतअंगेज लुक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं.

  1. अमेरिका के मशहूर रेपर हैं डैन सुर
  2. हेयर ट्रांसप्लांट करवाकर लगवाई सोने की चेन
  3. नए लुक के बाद बढ़ रहे हैं फॉलोवर

सिर से लटक रही सोने की चेन

वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में डैन सुर के चेहरों पर बालों की जगह सोने से बनी चेन लटकती हुई दिख रही हैं. जानकारी के मुताबिक सनकी रैपर ने ऑपरेशन करवाकर अपनी खोपड़ी मे बालों की जगह सोने की चेन लगवा लीं. सिर से लटकती हुई चेन उनके चेहरे को ढक रही हैं. अपने कुदरती लुक के साथ डैन सुर (Rapper Dan Sur) ने जो छेड़छाड़ की है, उसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. लोग उनकी तस्वीरों पर तरह-तरह की कमेंट्स करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: देश की इन 5 जगहों में भारतीयों की है NO Entry, जानिए इसकी वजह

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dan Sur (@dansurig)

कराया हेयर ट्रांसप्लांट

मिरर में छपी एक खबर के अनुसार रैपर डैन सुर (Rapper Dan Sur) ने सबसे अलग दिखने के लिए ये लुक ट्राई किया. वो इस बात का दावा करते हैं कि इस तरह के हेयर ट्रांसप्लांट कराने वाले वे पहले व्यक्ति हैं और कोई उन्हें कॉपी न करे. उन्हें अपने दांतों में भी सोने का इस्तेमाल किया है. उन्होंने अपने इस नए गोल्डन बालों की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर लोग हैरान हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Police ने किया मुमताज प्रवीण हत्या केस सॉल्व, भतीजा ही निकला हत्यारा

कुछ नया ट्राई करना चाहते थे

डैन ने बताया कि वो बहुत दिनों से कुछ अलग ट्राई करना चाहते थे ताकि वो और सब से अलग दिखें. इसके चलते उन्होंने अपने बालों के साथ ये कर दिया. रैपर ने कहा कि उनके सिर में एक हुक को लगाया गया है. ये सोने के चेन उसी हुक की सहायता से दूसरी हुक के साथ एक के बाद एक करके जुड़े हुए हैं. रैपर ने यह भी दावा किया कि इस लुक से उन्हें अपने करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी. इस लुक के बाद उनके इंस्टाग्राम और टिकटॉक के फॉलोवर बढ़ गए हैं.

Trending news