Zee Rozgar Samachar

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद TV को इंटरव्यू दे रही नर्स अचानक हुई बेहोश, वायरल हुआ VIDEO

घटना अमेरिका के टेनेसी शहर की है, जहां एक अस्पताल में नर्स मैनेजर फाइजर कोरोना वैक्सीन लेने के 17 मिनट बाद ही बेहोश हो गई. उस वक्त नर्स लाइव टीवी शो में इंटरव्यू दे रही थी. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है.  

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद TV को इंटरव्यू दे रही नर्स अचानक हुई बेहोश, वायरल हुआ VIDEO

टेनेसी: अमेरिका में जहां एक तरह लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज (Corona Vaccine) मिलने की खुशी हो रही है. वहीं दूसरी और अब उन्हें इसके साइड इफेक्ट्स (Side Effects of Vaccine) का भी डर सताने लगा है. शुक्रवार को एक नर्स में वैक्सीनेशन के बाद नजर आए साइड इफेक्ट्स ने इस डर को और भी बढ़ा दिया है. दरअसल, यहां एक अस्पताल की नर्स मैनेजर कोरोना वैक्सीन लेने के कुछ मिनटों बाद ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बेहोश हो गई. 

प्रेस ब्रीफींग के दौरान बेहोश हुई नर्स

इस नर्स को फाइजर बायोएनटेक की कोविड-19 वैक्सीन दी गई थी. जिसके बाद वो खुशी से लाइव टीवी शो पर इंटरव्यू दे रही थी. लेकिन अचानक उन्हें चक्कर आने लगे. इससे पहले की मौके पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते, टिफेनी डोवर (Tiffany Dover) नाम की ये नर्स इंटरव्यू देते-देते बेहोश हो गई और जमीन पर गिर पड़ी. इसके बाद मौके पर मौजूद डॉक्टरों की एक टीम ने उनके स्वास्थ्य की जांच की और कुछ देर वो ठीक हो गईं. इस दौरान का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

वैक्सीन लेने के 17 मिनट बाद बेहोश हुई नर्स

बताते चलें कि टिफेनी अमेरिका के शहर टेनेसी में स्थित सीएचआई मेमोरियल अस्पताल से प्रेस ब्रीफिंग दे रही थीं. वे इस वीडियो में कहती हैं कि हमारा पूरा स्टाफ, इस वैक्सीन को लेकर काफी उत्साहित है. हम कोविड यूनिट हैं इसलिए मेरी टीम को सबसे पहले इस वैक्सीन का इस्तेमाल करने का मौका मिला है. इसके बाद वे इस वीडियो में थोड़ा असहज दिखने लगती हैं और कहती हैं कि सॉरी मुझे चक्कर आ रहे हैं. इतना कहने के साथ ही टिफेनी अपना संतुलन खो बैठीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना वैक्सीन लेने के 17 मिनट बाद टिफेनी बेहोश हो गई थीं.

डॉक्टर्स ने बताई ये वजह

हालांकि इस मामले में डॉक्टर्स का कहना है कि ये कोरोना वैक्सीन से जुड़ा हुआ नहीं है और उनकी एक कंडीशन है कि वे जब भी बहुत ज्यादा दर्द महसूस करती हैं तो वे बेहोश हो जाती हैं. वहीं नर्स मैनेजर ने कहा कि मुझे अचानक से महसूस हुआ कि मैं एक बार फिर उस स्थिति में हूं जब मेरी हालत खराब हो जाती है हालांकि मैं अब बिल्कुल ठीक महसूस कर रही हूं और मेरे हाथ का दर्द भी चला गया है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.