Pakistan News: तालिबानियों के आगे पाक सेना ने घुटने, कर्नल के अपहरण से मुनीर का दुनिया में हुआ 'मुंह काला'
Advertisement
trendingNow12410227

Pakistan News: तालिबानियों के आगे पाक सेना ने घुटने, कर्नल के अपहरण से मुनीर का दुनिया में हुआ 'मुंह काला'

Pakistan News in Hindi: पाकिस्तान सेना की इन दिनों खासी फजीहत हो रखी है. एक और बलोच लड़ाके उसे बार- बार मार लगा रहे हैं. वहीं अब टीटीपी के लड़ाके उसके एक सर्विंग लेफ्टिनेंट कर्नल का अपहरण करके ले गए. 

 

Pakistan News: तालिबानियों के आगे पाक सेना ने घुटने, कर्नल के अपहरण से मुनीर का दुनिया में हुआ 'मुंह काला'

Pakistani Colonel in TTP Custody: बड़ी- बड़ी डींगें हांकने वाले पाकिस्तानी सेना के जनरल इन दिनों मुंह छिपाने को मजबूर हैं. तहरीके तालिबान के आतंकी पाकिस्तान में उसके एक लेफ्टिनेंट कर्नल को तीन भाइयों समेत उठाकर ले गए. अब वह कर्नल पाकिस्तान सरकार से TTP की मांगें मान लेने की गुहार लगा रहा है. जिससे उसे जल्द रिहाई मिल सके. आतंकियों से घिरा पाकिस्तानी कर्नल अब हुकूमत से अपनी जान बचाने की भीख मांग रहा है.

राइफलें देख पाकिस्तानी सेना के कर्नल की सिट्टी-पिट्टी गुम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कर्नल गिड़गिड़ाता हुआ कहता है, 'जल्द हमारी बात मान लें ताकि हमें रिहाई मिल सके.' असल में सेना को हौसला देने वाला कर्नल की दो राइफल देखकर सिट्टी पिट्टी गुम हो गई है. इन्हीं के दम पर पाकिस्तान फुदकता है. आतंकी देख इनकी हालत कैसी हो गई है, ये कोई भी समझ सकता है. 

मांग रहा आतंकियों से जान बख्शने की भीख

वीडियो में दिख रहा पाकिस्तान की फौज का ये कर्नल घुटनों पर बैठा है और रहम की गुहार लगा रहा है. तहरीक ए तालिबान के आतंकियों ने पाकिस्तानी फौज के कर्नल को तब किडनैप कर लिया था जब वो अपने पिता के इंतकाल पर मिट्टी देने गया था. उसे उम्मीद थी कि पाकिस्तानी सेना उसे बचा लेगी लेकिन उसका ये भरोसा टूट गया है और अब वह अपनी जान की भीख मांग रहा है.

भारतीय सेना से समझें, क्या होती है बहादुरी

पाकिस्तानी अपनी इसी फौज को वीर बहादुर करार देते हैं. लेकिन असली बहादुर कौन होता है, यह भारतीय सेना से समझ सकते हैं. भारतीय सेना के राइफलमैन औरंगजेब को भी आतंकियों ने इसी तरह पकड़ लिया था, जिसके बाद थर्ड डिग्री टॉर्चर देकर उसकी हत्या कर दी गई लेकिन मरते- मरते औरंगजेब ने रहम की भीख नहीं मांगी. यह घटना वर्ष 2018 की है, जब औरंगजेब ईद की छुट्टी मनाने के लिए जा रहे थे.

आतंकियों और औरंगजेब की बातचीत का वायरल वीडियो

आतंकी- क्या नाम है तेरा?
शहीद औरंगजेब- मेरा, औरंगजेब

आतंकी- बाप का नाम क्या है?
शहीद औरंगजेब- मोहम्मद हनीफ

आतंकी- किसके साथ था तू? शुक्ला के साथ?
शहीद औरंगजेब- हां

आतंकी- शुक्ला का गार्ड भी तू ही है?
शहीद औरंगजेब- हां

आतंकी- उसके साथ ऑपरेशन में तू ही जाता है ना?
शहीद औरंगजेब- हां

आतंकी- मोहम्मद भाई के एनकाउंटर में तू ही था?
शहीद औरंगजेब- मोहम्मद रफी?

आतंकी- हां मोहम्मद रफी.. तलहा.. 
शहीद औरंगजेब- हां मैं ही था.. 

आतंकी- तलहा लोगों का एनकाउंटर तूने ही किया है
शहीद औरंगजेब- जी

मरते दम तक आतंकियों से नहीं डरा औरंगजेब 

वतन की आन के सामने जान क्या होती है. ये औरंगजेब ने दिखाया था. आतंकियों की आंखों में आंखें डालकर हिंद की सेना के उस शूरवीर ने बताया था कि मोहम्मद रफी और तलहा को उसी ने 72 हूरों के पास पहुंचाया था. एक था इंडियन आर्मी का राइफलमैन.. जो आतंकियों के सामने डिगा नहीं.. और एक है पाक फौज का लेफ्टिनेंट कर्नल.. आतंकियों को देख जिसकी सिट्टी पिट्टी गुल है. ऐसे में दुनिया को देख लेना चाहिए कि शेखी बघारने वाले पाकिस्तान की क्या औकात है. 

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news