शेख हसीना ने कहा, हमारी सरकार सभी के लिए करेगी काम

पीएम शेख हसीना ने कहा, 'अवामी लीग ने चुनाव जरूर जीता है, लेकिन मैं आश्वस्त कर सकती हूं कि हमारी सरकार सभी के लिए काम करेगी.' 

शेख हसीना ने कहा, हमारी सरकार सभी के लिए करेगी काम
बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना (फाइल फोटो)

ढाका: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा कि उनकी सरकार सभी लोगों के लिए काम करेगी भले ही उनका संबंध किसी भी राजनीतिक दल से क्यों न हो.
पिछले महीने हुए आम चुनाव में ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाने के लिए यहां अवामी लीग द्वारा आयोजित एक महारैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने उक्त टिप्पणी की.

‘ढाका ट्रिब्यून’ ने खबर दी है कि हसीना ने कहा कि लोगों ने लंबे वक्त बाद सहज भाव से अपना वोट डाला. उन्होंने 30 दिसंबर को हुए चुनाव में रिकॉर्ड चौथी बार उनकी पार्टी को सत्ता देने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया.

'संयुक्त ताकत हमेशा जीतती है. इस चुनाव ने यह साबित किया' 
शेख हसीना ने कहा, 'अवामी लीग ने चुनाव जरूर जीता है, लेकिन मैं आश्वस्त कर सकती हूं कि हमारी सरकार सभी के लिए काम करेगी.' उन्होंने कहा, 'संयुक्त ताकत हमेशा जीतती है. इस चुनाव ने यह साबित किया.'

शेख हसीना ने निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए कानून लागू करने वाली एजेंसियों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, 'मैं चुनाव में हिस्सा लेने वाली सभी सियासी पार्टियों का भी आभार व्यक्त करना चाहती हूं.' 

इससे पहले शेख हसीना ने आम चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद कहा था कि वह सभी देशवासियों की प्रधानमंत्री होंगी और उनकी सरकार की पहली प्राथमिकता आर्थिक सुधारों को जारी रखने की होगी. 

हसीना ने कहा था कि वह पांच साल के आगामी कार्यकाल के दौरान 'सभी की प्रधानमंत्री' के रूप में काम करेंगी. उन्होंने कहा कि नई सरकार की प्राथमिकता पहले ही शुरू हो चुके कार्यक्रमों को पूरा करने की होगी.

बता दें हसीना की अवामी लीग और इसके सहयोगी दलों ने हुए आम चुनाव में शानदार जीत दर्ज की और मतदान वाली 299 सीटों में से 288 पर कब्जा कर लिया.

(इनपुट - भाषा)